»»7 वर्षों से लगातार अवैध अतिक्रमण के शिकायत के बाद भी नही हटा अतिक्रमण

»» पी डब्लू डी की जमीन पर अवैध अतिक्रमण को हटवाने एवं आवश्यक कार्यवाही करने के लिए ग्रामीण कई बार कर चुके हैं शिकायत

»»जांचकर्ता कर्मचारी द्वारा बार – बार लगाया जाता है फर्जी रिपोर्ट – ग्रामीण

»» वैसे तो नगर बाजार से कप्तानगंज मार्ग पर जगह जगह पर लोक निर्माण विभाग की भूमि पर अवैध कब्जा है

»» सड़क की पटरी तक स्थाई एवं अस्थाई रूप से चबूतरा बाउंड्री एवं निर्माण कार्य दबंगों द्वारा करवा लिया गया है

»» विभागीय अधिकारियों के उदासीनता के चलते सड़क अवैध अतिक्रमण की शिकार हो चुकी है

🟥बस्ती 24 मई जिले के विकासखण्ड कप्तानगंज के अर्न्तगत ग्राम पंचायत खजुरिया मिश्र के राजस्व गांव खजुरिया श्रीनेत के परदेशी पुत्र फागू द्वारा कप्तानगंज से पिपरा गौतम मार्ग के किमी 700 के चैनेज 800-1000 के दायीं तरफ सड़क के मध्य से 16 फीट की दूरी पर पक्की दीवाल का निर्माण कर टिन शेड रखकर लोक निर्माण विभाग की भूमि पर कब्जा किया गया है ।
वर्ष 2017 से ग्रामीणों के द्वारा कई बार शिकायत किया गया लेकिन जांच अधिकारियों की मिलीभगत से लोक निर्माण विभाग की जमीन को अबैध कब्जा करने में परदेशी पुत्र फागू सफल रहा है ।
जांच अधिकारी द्वारा बार – बार आख्या रिपोर्ट में गलत रिपोर्ट प्रेषित किया जा रहा है कि लोक निर्माण विभाग की जमीन पर अवैध अतिक्रमण को हटवा दिया गया है लेकिन आज तक परदेशी का लोक निर्माण विभाग की जमीन कब्जा बरकार है ।
ग्रामीणो द्वारा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मामले को गंभीरता से लेते हुए लोक निर्माण विभाग की जमीन पर अवैध अतिक्रमण हटावाने के लिए शिकायत किया गया है एवं अवैध अतिक्रमण करने वाले दबंग परदेशी के खिलाफ भू – माफिया के अर्न्तगत मुकदमा पंजीकृत कराने का भी मांग किया गया है ताकि भविष्य में परदेशी लोक निर्माण विभाग की जमीन पर अवैध अतिक्रमण करने की हिम्मत न जुटा सकें ।
तहसील हर्रैया के विभागीय जांच कर्ता के सरंक्षण में लोक निर्माण विभाग की जमीन पर अवैध अतिक्रमण परदेशी पुत्र फागू ने किया है ।
वही जांचकर्ता लगातार 7 वर्षों से फर्जी रिपोर्ट लगाने के नाम मलाई काट रहा है जो चर्चा का विषय बना हुआ है ।
अब देखना है कि 24-05-2023 को सीएम से शिकायत पर संबंधित विभाग द्वारा द्वारा क्या आख्या रिपोर्ट प्रेषित किया जाता है ?