– पीड़िता ने आरोपी पर केस वापस लेने के लिए जान से मारने का लगाया आरोप

⭕गौर बस्ती*- बस्ती जिले के गौर थाना क्षेत्र के ग्राम आमा टिनिच निवासिनी सुमन किन्नर गुरू स्व० शान्ती किन्नर पुलिस अधीक्षक को लिखित शिकायत पत्र देकर जान की सुरक्षा को लेकर न्याय की मांग की है। पीड़िता ने आरोपीयों पर मुकदमा उठाने को लेकर लगातार दबाब बनाने का आरोप लगाया है।

सुमन किन्नर ने एसपी को दिये शिकायती पत्र में लिखा कि गांव के बगल अजगैवा जंगल के अमित कुमार यादव पुत्र स्व० पतिराम यादव द्वारा शादी का झांसा देकर अप्राकृतिक यौन संबंध बनाया जिसके संबंध में अभियुक्त के विरूद्ध थाना गौर मे आई०पी०सी० के तहत मुकदमा पंजीकृत है।

जो न्यायालय में विचाराधीन है। साथ ही प्राणघातक हमले मे भी आई०पी०सी० तहत थाना गौर में मुकदमा पंजीकृत है।पीड़ित पक्ष का बयान न्यायालय में हो चुका है जिरह चल रहा है।
सुमन किन्नर का आरोप है कि अमित यादव एवं अमित की महिला मित्र उर्मिला चौहान उर्फ पूजा पत्नी चन्द्रप्रकाश ग्राम कोठवा भरतपुर थाना नगर संजय यादव द्वारा पीड़िता के ऊपर दो बार जान लेवा हमला किया जा चुका है।

जिसके संबंध में उर्मिला चौहान, संजय यादव एवं अमित यादव के विरूद्ध आई०पी०सी० के तहत मुकदमा दर्ज है। मुकदमे को वापस लेने के लिए सुमन किन्नर को बार-बार धमकी मिल रही है। पीड़िता को अपनी जजमानी में बधाई देने के लिए रात-विरात निकलना पड़ता है।

सुमन किन्नर ने आरोपियों विरूद्ध अविलम्ब कार्यवाही करने हेतु जान की सुरक्षा की पुलिस अधीक्षक से मदद की मांग की है।

✍️बस्ती से सरताज आलम अंसारी की रिपोर्ट