🟥महराजगंज पनियरा ।
स्थानीय थाना क्षेत्र के ग्राम सभा बहरामपुर के लक्ष्मीपुर टोले पर एक नवविवाहिता को दहेज के लिए प्रताड़ित करने के बाद उसकी हत्या करके शव को आनन फानन में फूंक देने का आरोप मृतका की मां ने पनियरा थाने पर नामजद तहरीर देकर लगाया है ।
मृतका की मां ने जो तहरीर दी है उसके अनुसार सिरजावती देवी निवासी अन्हया थाना श्यामदेउरवा के बेटी अनुराधा की शादी पनियरा थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर टोले पर अखिलेश सड़ 22 मई 2022 में सम्पन्न हुई थी ।
मृतका की मां ने बताया कि शादी में बुलेट देने की बात तय हुई थी लेकिन गाड़ी दी नही गयी थी बाद में देने का वादा किया गया था । दहेज को लेकर उसे ससुराल में प्रताड़ित किया जाता था और उसके बेटी की हत्या करके आनन फानन में शव का दाह संस्कार कर दिया गया ।
*मृतका की मां ने पत्रकारों को सुनाई अपनी पीड़ा*
मृतका की मां ने रो – रो कर बताया कि उसे जब मामले की जानकारी हुई तो वह मौके पर पहुँची तब तक ससुराल पक्ष के लोग उसकी बेटी के शव को अंतिम संस्कार के लिए लेकर जाने लगे वह शव को रोकती रही लेकिन जबरजस्ती करके उसे उसके बेटी के शव को जला दिया गया । न्याय पाने के लिए उसने पुलिस को लिखित तहरीर दे दी हक लेकिन समाचार लिखे जाने तक मुकदमा दर्ज नही हो सका था ।