*पत्रकार रमेश यादव के मामले की निष्पक्ष जांच हो विश्वामित्र मिश्रा*

🔴प्रतिनिधि रुद्रपुर देवरिया।
सोमवार को पत्रकार एकता समन्वय समिति देवरिया जिला इकाई के नेतृत्व में पत्रकारों के एक प्रतिनिधि मंडल ने पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा को ज्ञापन सौंपा जिसमें रुद्रपुर कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत वरिष्ठ पत्रकार रमेश यादव और उनके परिजनों को जमीनी विवाद के मामले में में गम्भीर धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर पत्रकार रमेश यादव को गिरफ्तार किए जाने का विरोध जताते हुए पुलिस अधीक्षक से मामले की निष्पक्ष जांच कराकर फर्जी मुकदमा हटाने तथा पीड़ित पत्रकार को न्याय दिलाने की मांग की गई।
इस अवसर पर पत्रकार एकता समन्वय समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष विश्वामित्र मिश्रा ने कहा कि पत्रकारों के साथ आए दिन हो रहे उत्पीड़न को संगठन कतई बर्दाश्त नहीं करेगा, रुद्रपुर के वरिष्ठ पत्रकार रमेश यादव के जमीनी विवाद के मामलों में मुकामी पुलिस ने एकतरफा कार्रवाई की है जिसकी निष्पक्ष जांच कराया जाना चाहिए। श्री मिश्रा ने कहा कि पत्रकारों का उत्पीड़न आजकल बढ़ता ही जा रहा है। उनकी सुरक्षा हमेशा खतरे में रहती है पुलिस पीड़ित पत्रकारों के मामले को ही गंभीरता से नहीं लेती जो चिंता का विषय है हम पत्रकारों को एक साथ मिलकर अपनी आवाज को तेज करने की जरूरत हैं।
मौके पर राष्ट्रीय पदाधिकारी शिवकुमार यादव, जिला प्रभारी अनवर अंसारी, महासचिव राम प्रताप पांडे, रुद्रपुर तहसील अध्यक्ष विनय कुमार गुप्ता,अजय कुमार पांडेय,गजेंद्र मिश्रा, अफजल अंसारी, तहसील संरक्षक राणा प्रताप सिंह,सत्येंद्र कुमार संगम,संदीप कुमार,सोनू यादव, रविकांत तिवारी, राजन भारती, मोइन खान,आदि पत्रकार उपस्थित रहे।