🟥महराजगंज/बृजमनगंज।हिन्दी पत्रकारिता दिवस के अवसर पर बृजमनगंज के जगदेवपुर निवासी डा० चौधरी अमर सिंह द्वारा विगत वर्षों की भांति अपने आवास पर बृजमनगंज क्षेत्र के समस्त पत्रकारों को गुल्दस्ता के साथ कलम डायरी एवं उपहार भेंट कर सम्मानित किया। श्री चौधरी के द्वारा पत्रकार सम्मान समारोह आयोजित कर सराहनीय कार्य किया गया है जिसका सभी पत्रकार साथी उनको धन्यवाद ज्ञापित कर उनकी लंबी आयु एवं उज्जवल भविष्य की कामना किये।

इस अवसर पर डा०अमर सिंह चौधरी ने कहा कि पत्रकार सम्मान समारोह अयोजित करना हमारे लिये सौभाग्य की बात है। क्योकि आप सब कलम के सिपाही है। पत्रकार समाज का एक आईना है।जो समाज के हर शोषित वंचित वर्ग के लोगों को न्याय दिलाने के तत्पर रहता है।वरिष्ठ पत्रकार जगदम्बा जायसवाल ने कहा किपत्रकार होना आसान नहीं है ,ये कोई खेल खिलौने का काम नहीं है । भूखे प्यासे भी रहना पड़ता है हमे एक खबर के पीछे , जान जोखिम में देना भी पड़ता है लोगो की नजर के पीछे , सिर्फ कह देना के पत्रकार है हम, ये इतना आसान नहीं है ।झूठ का पर्दाफाश करने के लिए खुद का सत्यानाश भी करा लेता है पत्रकार ,और दुनिया ये कहती के बस कमाने का तरीका ही होता है पत्रकार ।
सच्चाई के लिए खुद को झोंक देते है मुसीबत में पर कोई नहीं होता पत्रकार के साथ किसी मुसीबत में ।आसान नहीं होती पत्रकारिता , जिंदगी से ही करना पड़ता है समझौता।
इस समारोह में वरिष्ठ पत्रकार विनय पाठक, रामउजागिर यादव, उमाशंकर उपाध्याय, सुभाष यादव, कुलदीप कुमार, प्रमोद गौंड, वेदपुरी, आशीष जायसवाल, इनामुल्लाह खान, जयसिंह, रवि यादव, राकेश यादव, सौरभ जायसवाल, जगदम्बा जायसवाल, गौरव जायसवाल, मनोज त्रिपाठी, शिवप्रकाश श्रीवास्तव, महमूद आलम, डा० विजय बहादुर चौधरी, प्रदीप पाल, अरविंद श्रीवास्तव, चन्द्र प्रकाश चौधरी, सुनील, उमेश मौर्या, रमन मौर्या, अजय, रीता चौधरी, पूजा चौधरी के साथ पत्रकार साथी मौजूद रहे।