✍️जी. पी. दुबे
संवाददाता
9721071175

»»»महायोगी मत्स्येंद्रनाथ की तपोभूमि गोरखपुर में मनाया जाएगा स्थापना दिवस- डॉ संजय निषाद

»»»दिल्ली में बीजेपी शीर्ष नेतृत्व से मुलाकात- डॉ संजय निषाद

»»»आगामी लोकसभा चुनाव अपने सिंबल पर लड़ेगी निषाद पार्टी- डॉ संजय निषाद

🛑बस्ती 12 अगस्त राष्ट्रीय अध्यक्ष निषाद पार्टी एवं प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री मत्स्य विभाग डॉ संजय कुमार निषाद जी ने आज जनपद बस्ती के निजी होटल में प्रेस वार्ता को सम्बोधित करते हुए कहा कि निषाद पार्टी का गठन 16 अगस्त 2016 को हुआ था, निषाद समाज के उत्थान और राजनीतिक और सामाजिक आरक्षण के मुद्दे समेत मछुआ कल्याण की विचारधारा के साथ पार्टी का गठन हुआ था। आगामी 16 अगस्त को निषाद पार्टी अपना 08वां स्थापना दिवस, महायोगी मत्स्येंद्रनाथ की तपोभूमि और निषाद पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष जी के गृह जनपद गोरखपुर में मनाया जाएगा और निषाद पार्टी ने गोरखपुर की धरती से अपना संघर्ष शुरू किया था, संघर्ष का परिणाम है आज विधानसभा में 11 विधायक पहुँचे हैं। श्री निषाद जी ने बताया कि निषाद पार्टी का स्थापना दिवस भव्य और विशाल बनाया जाएगा।

श्री निषाद जी ने बीते दिन दिल्ली में मा० राष्ट्रीय अध्यक्ष, बीजेपी श्री जगत प्रकाश नड्डा जी, मा० केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान जी, मा० केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी जी, मा० केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर जी समेत BJP शीर्ष नेतृत्व से मुलाक़ात की, उन्होंने बताया कि बीजेपी शीर्ष नेतृत्व को मछुआ समाज के सभी लंबित मुद्दों से अवगत कराया, साथ ही मा० राष्ट्रीय अध्यक्ष बीजेपी को मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्री राम और महाराजा गुह्यराज निषाद जी की श्रृंगवेरपुर धाम, प्रयागराज में 52 फ़ीट की गले लगी हुई प्रतिमा के उद्दघाटन का समय भी मांगा, श्री निषाद जी ने बताया कि राज्य और प्रदेश सरकार मछुआ समाज के सर्वागीण विकास के लिए कई महत्वपूर्ण कदम उठाये हैं। जिसको लेकर केंद्रीय नेतृत्व का धन्यवाद भी ज्ञापित करना था, साथ ही उन्होंने निषाद पार्टी अपने चुनाव चिन्ह पर आगामी लोकसभा का चुनाव लड़ेगी, मुद्दा भी बीजेपी शीर्ष नेतृत्व के समक्ष रखा ।
महायोगी मत्स्येंद्रनाथ की तपोभूमि और निषाद पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष जी के गृह जनपद गोरखपुर में मनाया जाएगा और निषाद पार्टी ने गोरखपुर की धरती से अपना संघर्ष शुरू किया था, संघर्ष का परिणाम है आज विधानसभा में 11 विधायक पहुँचे हैं। संजय निषाद ने बताया कि निषाद पार्टी का स्थापना दिवस भव्य और विशाल बनाया जाएगा।
उन्होंने कहा की बीते दिन दिल्ली में राष्ट्रीय अध्यक्ष बीजेपी जगत प्रकाश नड्डा जी, केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान जी, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी जी, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर जी समेत बीजेपी शीर्ष नेतृत्व से मुलाक़ात की | उन्होंने बताया कि बीजेपी शीर्ष नेतृत्व को मछुआ समाज के सभी लंबित मुद्दों से अवगत कराया, साथ ही राष्ट्रीय अध्यक्ष बीजेपी को मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्री राम और महाराजा गुह्यराज निषाद जी की श्रृंगवेरपुर धाम, प्रयागराज में 52 फ़ीट की गले लगी हुई प्रतिमा के उद्दघाटन का समय भी मांगा |
उन्होंने ने बताया कि राज्य और प्रदेश सरकार मछुआ समाज के सर्वागीण विकास के लिए कई महत्वपूर्ण कदम उठाये हैं। जिसको लेकर केंद्रीय नेतृत्व का धन्यवाद भी ज्ञापित करना था, साथ ही उन्होंने निषाद पार्टी अपने चुनाव चिन्ह पर आगामी लोकसभा का चुनाव लड़ेगी, मुद्दा भी बीजेपी शीर्ष नेतृत्व के समक्ष रखा।