✍️जी पी दुबे
97210 711 75

🟥बस्ती 27 नवम्बर 23.

अपनी अलग कार्य शैली से पहचान बनाने वाले सदर उप जिलाधिकारी गुलाब चंद्र ने निर्वाचन कार्य में उदासीनता पर 310 बस्ती सदर विधानसभा के सुपरवाइजर,लेखपाल चंद्र प्रकाश को निलंबित कर दिया ।

जानकारी देते हुए उप जिलाधिकारी ने बताया कि भारत निर्वाचन आयोग के विशेष मतदाता सूची पुनरीक्षण अभियान 26 नवम्बर को बीएलओ, सुपरवाइजर की उपस्थिति को चेक कर रहे थे। चेकिंग के दौरान नवीन फल मंडी पर बूथ चेकिंग के बाद, बूथ संख्या 169, 161, 162 कन्या प्राथमिक विद्यालय को चेक करने के लिए सुपरवाइजर का पता कराया गया,

तो लेखपाल सुपरवाइजर के मोबाइल से संपर्क नहीं हुया।
उन्होंने बताया कि उक्त लेखपाल सुपरवाइजर चंद्र प्रकाश को अपने सुपरवाइजर एरिया बूथ संख्या 156 से 164 पर विशेष मतदाता अभियान दिवस के दिन उपस्थित रहकर बीएलओ के कार्यो की समीक्षा एवं बूथों पर भ्रमण करना था,

लेकिन उक्त सुपरवाइजर द्वारा भारत निर्वाचन आयोग के निर्देश एवं एसडीएम,ईआरओ सदर के निर्देश के उपरांत भी निर्वाचन जैसे महत्वपूर्ण कार्यों में घोर उदासीनता एवं लापरवाही किया।
उन्होंने बताया कि निलंबन काल में चंद्र प्रकाश तहसील सदर मे भूलेख ऑफिस से संबद्ध रहेंगे।

उप जिलाधिकारी गुलाबचंद्र ने कहा निर्वाचन कार्य में उदासीनता बर्दास्त नहीं होगी, उदासीनता एवं लापरवाही करने वालों परकठोर कार्यवाही होगी। उन्होंने कहा की खराब प्रदर्शन करने वाले बीएलओ पर भी होगी कार्रवाई।