⭕उमानाथ यादव

🔴खीरो रायबरेली। थाना क्षेत्र के पाहो गांव में रविवार की रात 8 बजे मजदूर प्रमोद की 9 वर्षीय मासूम के साथ पड़ोस के एक अधेड़ ने खेतो में ले जाकर दुराचार किया। मासूम गांव के विद्यालय में कक्षा 3 की छात्रा थी। खून से लथपथ कपड़ो में मासूम के घर वापस आने पर परिजनों को घटना की जानकारी हुई।

जिसके बाद उन्होंने डायल 112 पर फोन करके पुलिस को सूचना दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मासूम को सीएचसी खीरो पहुंचाया। जहा से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। मासूम के दलित होने व अधेड़ के दूसरे समुदाय से होने पर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया।

वही पुलिस ने मां की तहरीर के आधार पर नाम जद आरोपी के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया था।जिसके बाद पुलिस अधीक्षक रायबरेली,अपर पुलिस अधीक्षक रायबरेली,क्षेत्राधिकारी लालगंज मौके पर पहुंच गए। घटना के बाद आरोपी फरार हो गया। आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस की संयुक्त टीमें गठित, एसओजी वा सर्विलांस टीम को लगाया गया था।

एसओजी प्रभारी देवेंद्र अवस्थी ने बताया कि पाहो गांव में मासूम के साथ दुराचार के मुकदमे में नामजद आरोपी पीर मोहम्मद लल्ला खेड़ा के पास जंगल मे छुपा था।उसकी तलाश कर रही एसओजी रायबरेली व खीरो पुलिस की संयुक्त टीम को सोमवार की दोपहर दो बजे लल्ला खेड़ा के पास जंगल में छिपे होने की सूचना मिली।

जिसके बाद पुलिस ने उसे घेर लिया। पुलिस को देखते ही वह फायर करते हुए भागने लगा। पुलिस द्वारा जबाबी फायरिंग में पीर मोहम्मद के दाहिने पैर में गोली लग गयी। जिससे वह गिर गया। इसी दौरान पुलिस ने उसे पकड़ लिया। वही मौके पीड़िता के घर पहुचे भाजपा जिला अध्यक्ष बुद्धी लाल पासी ने आर्थिक सहायता के लिए असवासित किया। इस मौके पर भाजपा जिला अध्यक्ष बुद्धी लाल पासी,मण्डल अध्यक्ष शिवराम सिंह,अनुराग पांडेय, शिवेंद्र सिंह,वीरेंद्र गौतम,जिला

उपाध्यक्ष देवेंद्र सिंह,वरिष्ठ भाजपा नेता जंगबहादुर सिंह,मण्डल उपाध्यक्ष शिवराज वर्मा,पूर्व प्रधान सुरेश, गुड्डू नाती, जितेंद्र सिंह उर्फ भैया जी,दिलीप गुप्ता,मण्डल मंत्री,राजन सिंह,प्रेम कोटेदार काफी लोग मौजूद रहे।