✍️वकील अहमद सिद्दिकी

🔴बस्ती बनकटी…..थानाध्यक्ष लालगंज दिलीप कुमार सिंह की पुलिस टीम द्वारा मु0अ0सं0 124/2022 धारा 376(3) IPC व 5/6 पाक्सो एक्ट से सम्बन्धित अभियुक्त को पिता की तहरीर पर भुलई यादव पुत्र रामप्यारे यादव साकिन कोहल थाना नगर जनपद बस्ती को शुक्रवार को करीब 06:40 बजे ग्राम महसो बाजार थाना लालगंज बस्ती से गिरफ्तार कर आवश्यक विधिक कार्यवाही पूर्ण कर न्यायालय बस्ती रवाना किया गया ।
घटना बृहस्पतिवार की है पीड़ित बच्ची के माता-पिता जीवन यापन के लिए चाय नाश्ते की दुकान चलाते हैं ।अभियुक्त समोसा खाने के बहाने दुकान पर गया और जैसे ही मां दुकान के पीछे पानी लेने चली गई तुरंत दरिंदे ने मासूम 4 वर्षीय बच्ची को नदी के किनारे ले जाकर दुष्कर्म करने लगा |बच्ची की चीख-पुकार सुन मां बच्ची के तरफ दौड़ी मां को आता देख दरिंदा बच्ची को छोड़कर भाग गया। परिजन आनन-फानन में बच्ची को लेकर अस्पताल पहुंचे इलाज जारी है । बताया जाता है कि घटना को लेकर इलाके के महिलाओं व संभ्रांत लोगों में काफी गुस्सा दिखाई दे रहा है। लेकिन पुलिस की तत्परता से कुछ घंटों के अंदर मुलजिम को हिरासत में ले लिया।
गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में थानाध्यक्ष लालगंज दिलीप कुमार सिंह ,चौकी प्रभारी उ0नि0 सूर्यभान यादव,हे0का0 साहब प्रसाद, का0 अजय कुमार यादव, का0 रजनीश यादव थाना लालगंज जनपद बस्ती रहे ।