✍️विनय कुमार गुप्ता।

🟥प्रतिनिधि रुद्रपुर देवरिया गुरुवार को नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि वीरेंद्र शर्मा ने बताया कि नवरात्र त्यौहार को लेकर के नगर पंचायत श्रद्धालुओं की सुविधाओं के लिए कृत संकल्पित है नालियों की साफ-सफाई के साथ ही दुर्गा पूजा पांडाल के आसपास साफ सफाई रखने श्रद्धालुओं की भीड़ भाड़ को देखते हुए नगर में पथ प्रकाश, शुद्ध पेयजल की व्यवस्था करेगा।
श्री शर्मा ने बताया कि बस स्टेशन चौराहा से पुराना चौक और पुन्नी साहू चौराहा तक की सड़क जगह-जगह टूटी थी जहां गड्ढे बने हुए थे राहगीर आए दिन शिकायत करते थे साथ ही दशहरा के दिन मूर्ति विसर्जन के दौरान दिक्कत को देखते हुए नगर पंचायत ने जगह-जगह टूटी हुई सड़कों का मरम्मत का कार्य कर रहा है जिससे आवागमन सुगम हो सके।
अध्यक्ष प्रतिनिधि ने कहा कि नवरात्र त्योहारों में तहसील के समीप श्री शीतला देवी मंदिर गोला वार्ड स्थित श्री पहाड़ सिंह भगवती के मंदिर, सहनकोट देवी के मंदिर, दुग्धेश्वर नाथ स्थित दुर्गा मंदिर , और महाकाली के मंदिर पर साफ सफ़ाई के साथ ही सप्तमी के दिन से सजावट का कार्य भी अपनी ओर से करेगा। श्री शर्मा ने नगर वासियों से त्योहारों को देखते हुए कूड़ा उठाने के बाद कूड़ा सड़को पर न फेकने की अपील के साथ ही त्योहारों को शांति और सौहार्द के बीच मनाने का आह्वान किया हैं।