*नगर की समस्याओं से बसपा दिलाएगी निजात: महेश वर्मा*

✍️विनय कुमार गुप्ता

🛑रुद्रपुर देवरिया। बहुजन समाज पार्टी रुद्रपुर नगर इकाई की एक बैठक सम्पन्न हुई जिसमें नगर निकाय चुनाव को लेकर चर्चा की गई। बैठक में सभी वार्डो में जीत सुनिश्चित करने को लेकर कार्यकर्ताओ को सक्रिय रूप से संगठन को मजबूत करने का आह्वान किया गया।
बैठक में मुख्य अतिथि ज्ञान प्रकाश सिंह ने कहा कि कार्यकर्ता नगर निकाय चुनाव को लेकर अभी से पार्टी को जीत दिलाने के लिए कमर कस लें और पार्टी के द्वारा अधिकृत उम्मीदवार को हर हाल में जिताने के अभियान में लग जाये। पूर्व बसपा के प्रत्याशी रहे महेश वर्मा ने कहा बर्तमान सरकार में बढ़ती बेरोजगारी और महंगाई से जनता आजिज आ गई, सबकी निगाहे बसपा सुप्रीमो मायावती जी पर टिकी हैं, बसपा ही समस्याओं से निजात दिला सकती हैं। श्री वर्मा ने कहा कार्यकर्ताओ के बल पर नगर निकाय चुनाव में बसपा की जीत होगी क्योकि नगर की समस्याओं से जनता परेशान है जलनिकासी की समस्या नगर के लिए नासूर बन गया जिसपर कोई भी कार्य नही हुआ।
बैठक की अध्यक्षता अध्यक्ष नंदू कुमार ने दिया मौके पर रामदरश कुशवाहा, पन्ने लाल सोनकर, अजीत पांडे, शिवानंद, रामजतन गौतम, इंद्रदेव अंबेडकर, अभिषेक सोनकर जाकिर हुसैन, प्रभुनाथ कसेरा, रामप्रसा,द बनवारीलाल, दुर्गेश गौतम, राम सुग्रीव, आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।