आसपास के क्षेत्रों में करें पौधारोपण – अमित अनुराग, अनुमंडल पदाधिकारी

ग्राहकों की सेवा ईमानदारी पूर्वक करें व्यापारी बंधु -अमित कुमार, एसडीओ

✍️ANA/Arvind Verma

🟠खगड़िया (बिहार) । नव वर्ष में नई जोश और उमंग के साथ सरकारी योजनाओं के कार्यान्वयन हेतु अपने अनुमंडलीय क्षेत्र के लोगों को लाभ पहुंचाने के उद्देश्य से खुद सक्रिय होकर अपने अधीनस्थ कर्मियों को भी सक्रिय करने में जुट गए हैं युवा सदर अनुमंडल पदाधिकारी अमित अनुराग।

अपने कार्यालय कक्ष में अपनी अपनी समास्याओं को लेकर मिलने आने वाले नागरिकों को सबसे पहले नए वर्ष की शुभकामनाएं देते हैं और फिर सरकारी योजनाओं को मूर्त रूप देने में नागरिकों से आवश्यक सहयोग लेने हेतु वादा कराते हैं। इतना ही नहीं, सरकार के जल, जीवन और हरियाली योजना को जन जन तक पहुंचाने के उद्देश्य से कक्ष में सजे छोटे छोटे गमले में लगे हरे भरे पौधे को दिखा कर अपने आस पास के क्षेत्रों को हरा भरा करने की सलाह देते हैं।

सदर अनुमंडल पदाधिकारी अमित अनुराग आगंतुकों से कहते हैं हर रोगों से मुक्ति के लिए पर्यावरण की रक्षा निहायत जरुरी है। अपने कड़क स्वभाव के कारण लंबित पड़े फाइलों को निपटाने के लिए कर्मियों के साथ सख्ती बरत रहें हैं सदर अनुमंडल पदाधिकारी अमित अनुराग। इसी क्रम में कर्मियों को नसीहत देते भी हैं कि चुनाव का समय आ गया, ईमानदारी पूर्वक कार्य करें। उक्त सारी बातें, सदर अनुमंडल पदाधिकारी अमित अनुराग से की गई भेंट वार्ता के दौरान छन कर सामने आई।

वार्ता के क्रम में उन्होंने कहा अतिक्रमण और सड़क जाम की समस्या से लोग जूझ रहे हैं, इसके लिए अक्सर प्रशासनिक तौर पर कार्रवाई की जाती रही है। मगर इन समास्याओं से मुक्ति के लिए आमजनों को भी सरकारी अधिकारियों को दिल खोल कर सहयोग करना होगा। अपने आपको बदलना होगा, तभी खगड़िया शहर की तस्वीर बदलेगी और सुंदर खगड़िया दिखेगा।

सदर अनुमंडल पदाधिकारी अमित अनुराग ने मीडिया के माध्यम से शहर के व्यापारियों से अपील किया कि मुनाफाखोरी, चोरबाजारी न करें ग्राहकों की सेवा ईमानदारी पूर्वक करें। औचक छापेमारी में पकड़े जाने पर दंडित किए जायेंगे।