✍️शैलेश त्रिपाठी रिपोर्टर गोरखपुर सहजनवा क्षेत्र पाली

🟥सहजनवा थाना क्षेत्र के ग्राम नेवास में बीते रविवार की शाम 7:00 बजे बच्चों के आपसी विवाद को लेकर दलित व पिछड़े वर्ग परिवारों के बीच मारपीट हो गई, जिसमें आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए । मौके पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले गई और डाक्टरी मुलाहिजा की प्रक्रिया पूरा कराने लगी । फिर हाल देर रात होने के कारण मुकदमा दर्ज नहीं हो सका ।
दूसरे दिन सोमवार को पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर पर घर में घुसकर मारपीट करने, वलवा समेत एससी एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर विवेचना शुरू कर दिया है ।
वादी दयाराम प्रसाद की तहरीर पर पुलिस ने- रामदास जन्मेजय, मुकेश, बृजेश, अमरजीत,शिशुपाल के खिलाफ घर में घुसकर मारने, बलवा करने तथा एससी एसटी की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं दूसरे पक्ष की तहरीर पर जान से मारने की धमकी देने व बलवा के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने आरोपित- रामदयाल,राजन, मुकेश, शिशुपाल, रोहित व विकास को अपने हिरासत में ले लिया है।

उक्त- संदर्भ में सीओ कैंपियरगंज योगेंद्र कुमार सिंह ने कहा कि-दोनों पक्षों से मुकदमा दर्ज किया गया है और 6 लोगों की गिरफ्तारी भी की गई है। विवेचना जारी है । आरोपियों की संख्या बढ़ व घट भी सकती है।