✍️वकील अहमद सिद्दीकी

🔴बनकटी बस्ती…..लालगंज थाना क्षेत्र के कोपे गांव के निवासी एक महिला ने 20 मई को गांव के दबंगों द्वारा मारपीट कर घायल किए जाने के मामले में घायल व्यक्तियों का चोट मुआयना कराकर लालगंज थाने पर अपराधियों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत करने का पुलिस अधीक्षक बस्ती से गुहार लगाया है।

लालगंज पुलिस अपराधियों के खिलाफ कार्यवाही ना करने पर चर्चा में बनी हुई हैं। थाना क्षेत्र के कोपे गांव निवासी अंकिता पत्नी राजू ने आरोप लगाया है कि 20 मई सुबह 7:00 बजे गांव के अपराधिक प्रवृति के लुटावन निषाद,रामजीत पुत्रगण छोटकू, कृष्णावती पत्नी लुटावन, विनय, विजय पुत्रगण लुटावन, सभी लोग एकजुट होकर मेरी बहन इंदु रीना मनीषा पुत्री राजू , आराध्या उम्र 3 वर्ष शिवम 14 वर्ष पुत्र राजू घर में घुसकर जातिसूचक गाली देते हुए मारपीट कर घायल कर दिया था। लालगंज पुलिस ने चोटिल व्यक्तियों का प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर इलाज करवा कर घर भेज दिया था। लुटावन अपराधिक किस्म का व्यक्ति है उसके प्रभाव में आकर लालगंज पुलिस पीड़ितों का नाही चोट का मुआयना कराया और ना ही मुकदमा पंजीकृत किया।
मनीषा, इंदु, रीमा ने बताया की ऐसे हालात रहे तो मजबूरी में हम लोग घर छोड़कर कहीं दूर चले जाएंगे और बार-बार हम मार नहीं खाने की क्षमता नहीं रखते।

इस संबंध में थाना अध्यक्ष दिलीप सिंह ने बताया कि अगर चोटिलव्यक्ति को पुलिस ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बनकटी पर इलाज करवाया है तो उनका मुकदमा जरूर पंजीकृत हुआ होगा।