🔻(बदायूं से विवेक गुप्ता की रिपोर्ट/)

👉 :- हम आपको बता दें कि यह uमामला उत्तर प्रदेश के जनपद बदायूॅ अन्तर्गत बगरैन पुलिस चौकी का है। जहाँ फरियादी अपनी शिकायत लेकर पहुंचा एक दलित को दरोगाओं ने पट्टे से पीट दिया। आरोप है कि दरोगा ने युवक के कपड़े उतरवाए और उसके बाद भी जमकर पटे बरसाए। इस दौरान दरोगा वर्दी में न होकर हाफ पेंट बनिया पहने नजर आ रहा है।
इस पूरे मामले का वीडियो सामने आया है।
सूचना मिलते ही एसएसपी डॉ ओपी सिंह ने दरोगा को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।
बजीरगंज थाने क्षेत्र की बगरैन पुलिस चौकी के दरोगा का वीडियो रविवार का बताया जा रहा है।
एक दिन पहले इसी इलाके के सिसैया गाँव का पिंटू सागर के परिवार से ही झगड़ा हो गया पिंटू मामले की शिकायत लेकर पुलिस चौकी पहुंचा जहां उसने पुलिस को सूचना देकर जांच की बात कही।

पिंटू का आरोप है कि चौकी इंचार्ज दरोगा सुनील बिश्नोई ने हाफ पेंट बनियान में बैठे हुए थे।
मैंने जैसे ही अपने मामले की तहकीकात कार्रवाई करने की मांग की तो दरोगा ने कहा पट्टा निकालो उसके बाद वह मारने लगा मुझे धमकी देकर चौकी से भगाने लगा मैंने कहा बिना कार्रवाई के मैं नही जाऊंगा और जाने से मना कर दिया तो दरोगा ने मुझे पट्टे से पीटना शुरू कर दिया। उसने बताया कि चौकी के बाहर लाकर मुझे पीटते रहे मुझसे कपड़े उतारने को कहा मैंने कहा कि यह सब को दिखाऊंगा कि दरोगा ने पीटा है तो कहने लगे किसी को दिखाना है
उसके बाद मुझे पीटते रहे दरोगा की पिटाई करते हुए किसी व्यक्ति ने इसका वीडियो बना लिया जिसमें पटे से पिटाई करते हुए दरोगा नजर आ रहा है। इस मामले में पुलिस की बहुत फजीयत हो रही है।
एसएसपी डॉक्टर ओपी सिंह ने चौकी इंचार्ज सुनील बिश्नोई को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।