लगातार चोरी की घटनाओं से नाराज है व्यापारी समाज*

🟥प्रतिनिधि रुद्रपुर देवरिया।
पकड़ी ‌बाजार में वुधवार की रात लगभग 11 बजे दरवाज़े के सामने खड़ी हीरो एक्सप्लेण्डर मोटरसाइकिल पर चोरो ने हाथ साफ कर दिया। चोरी कर बाइक ले जाने की घटना रास्ते लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है। पीड़ित व्यक्ति ने इस सबंध में थाने में तहरीर देकर कर्यवाई की मांग की है।
मदनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम महुई खडेसर निवासी महेश कुमार गुप्ता पुत्र मानिकचंद गुप्ता आरकेस्ट्रा का संचालन करते है। वह दो‌ माह से पकड़ी ‌बाजार रामलीला मैदान के पास राजेन्द्र कुशवाहा के मकान में किराए पर रहते है।
वुधवार शाम को उन्होंने बरडीहा अली निवासी विनोद विश्वकर्मा के दुकान के सामने अपनी बाइक खड़ी कर सो गए। उन्होंने सुबह देखा तो मोटरसाइकिल गायब थी। चोरों की यह वारदात रास्ते मे लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है। कैमरे में दिखाई दे रहा है कि दो चोर पहले चहलकदमी करते है बाद में मोटर साइकिल लेकर चंपत हो जा रहे है। पीड़ित व्यक्ति ने इस सबंध में तहरीर दी है । उधर पकड़ी ‌बाजार व्यापार मंडल अध्यक्ष नवीन यादव का कहना है, कि ‌इसके पहले भी पकड़ी ‌बाजार सहित क्षेत्र के अन्य गांवों से ‌मोटर साइकिल चोरी की घटनाएं हो चुकी है परन्तु आज तक पुलिस चोरों को पता लगाने में असफल रही हैं।