दरभंगा सी एम कॉलेज से अंग्रेजी के 7 छात्र- छात्राएं पीजी अध्ययन हेतु बीएचयू एवं दिल्ली विश्वविद्यालय में चयनित*

*प्रधानाचार्य डा फूलो पासवान ने चयनित छात्र- छात्राओं को उपहार प्रदान कर दी बधाई एवं शुभकामनाएं*

*अपने कठिन परिश्रम एवं शिक्षकों के मार्गदर्शन से अंग्रेजी के छात्रों का हर वर्ष चयन हमें करता है गौरवान्वित- प्रो इन्दिरा*

*अपनी प्रतिभा एवं संघर्ष के बल पर चयनित छात्र- छात्राएं महाविद्यालय के अन्य छात्रों के लिए प्रेरक- डा चौरसिया*सी एम कॉलेज, दरभंगा के अंग्रेजी विभाग के 7 छात्र-छात्राओं का चयन स्नातकोत्तर अध्ययन हेतु प्रतिष्ठित विश्वविद्यालय बीएचयू , वाराणसी तथा दिल्ली विश्वविद्यालय, दिल्ली के लिए हुआ है। चयनित सभी छात्र- छात्राओं को महाविद्यालय के अंग्रेजी विभाग में आयोजित कार्यक्रम में प्रधानाचार्य डा फूलो पासवान ने उपहार आदि प्रदान कर बधाई एवं शुभकामनाएं प्रदान की। उन्होंने इन छात्रों के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए कहा कि परिश्रम एवं संघर्ष ही सफलता की कुंजी है। छात्रों का सपना एवं लक्ष्य हमेशा बड़ा होना चाहिए। तदनुरूप अपने लक्ष्य के अनुरूप उन्हें मेहनत भी करनी चाहिए।
अंग्रेजी विभागाध्यक्ष प्रो इंदिरा झा ने कहा कि अपने कठिन परिश्रम एवं योग्य शिक्षकों के मार्गदर्शन से अंग्रेजी विभाग के छात्रों का हर वर्ष काफी संख्या में देश के प्रतिष्ठित विश्वविद्यालयों के लिए चयन हमें गौरवान्वित करता है। इनकी सफलता से न केवल विभाग, बल्कि महाविद्यालय का नाम रोशन हुआ है।
संस्कृत विभागाध्यक्ष डा आर एन चौरसिया ने कहा कि अपनी प्रतिभा एवं परिश्रम के बल पर चयनित छात्र-छात्राएं महाविद्यालय के अन्य छात्र छात्राओं के लिए प्रेरक हैं। इनके चयन से न केवल अंग्रेजी विभाग या महाविद्यालय का, बल्कि पूरे मिथिलांचल का भी नाम रोशन हुआ है।
कार्यक्रम में प्रो मंजू राय, डा प्रीति कानोडिया, डा तनीमा कुमारी, डा मनोज कुमार सिंह, डा आर एन चौरसिया, प्रधान सहायक विपिन कुमार सिंह, भगवान आदि उपस्थित थे।
महाविद्यालय के अंग्रेजी विभाग से अनुष्का, दीपांजलि, सोनू सिंह, रश्मि कुमारी तथा शुभांगी झा बीएचयू के लिए, रोशन प्रतिहस्त दिल्ली यूनिवर्सिटी तथा अभिषेक कुमार दिल्ली विश्वविद्यालय एवं बीएचयू दोनों के लिए चयनित हुए हैं।