🔻मऊः सेमऊर स्थित मलीन थारु बस्ती में शुक्रवार को रोटरी क्लब द्वारा 114 लोगों को संपूर्ण राशन कीट का वितरण किया गया। आटा, चावल, दाल, नमक, तेल, मसाला, चीनी, चायपत्ती सहित 15 किग्रा कीट का वितरण रोटरी पदाधिकारियों ने किया।
प्रसिद्ध हृदय रोग विशेषज्ञ, रोटरी अध्यक्ष डा संजय सिंह ने कहा कि रोटरी द्वारा वर्षभर के लिए गोद ली गई थारु बस्ती के सर्वांगीण विकास को ध्यान में रखकर कार्य किये गये हैं। स्वास्थ, मुलभूत सुविधा, रोजगार विषयक कार्यों को प्रधान रुप से किया गया है। राशन वितरण उसी का प्रमुख अंग है। आगे डॉ सिंह ने रोटरी क्लब गोरखपुर मिडटाउन एव नाइन फाउंडेशन के योगदान के लिए उनकी भूरी भूरी प्रसंशा की।
रोटरी सचिव सचिंद्र सिंह ने कहा कि समाज की मुख्यधारा में तेजी से लौट रही बस्ती में सतत विकास कार्य किये जाते रहेंगे। क्रिटिकल केयर स्पेशलिस्ट डा सुजीत सिंह ने कहा कि सार्थक बदलाव की दिशा में हो रहे कार्यों के माध्यम से थारु बस्ती के उन्नयन का प्रयास किया जाता रहेगा। समाजसेवी, कोशिश प्रमुख पुरुषार्थ सिंह रोटरी क्लब और अतिथियों का आभार व्यक्त करते हुए बस्ती के विकास में सहयोग की प्रतिबद्धता पर बल दिया। इस अवसर पर समाजसेवी विजय सिंह, हामिद, मनीष सिंह, सुभाष थारु, रामराज, शिल्पा, कलावती, श्रीकिशुन ने तत्पर प्रतिभाग किया।