🟥अमरोहा

मुख्य सचिव व पुलिस महानिदेशक/DGP का पुतला फूखा,पुतला फूखकर अपना विरोध प्रर्दशन किया पुलिस प्रशासन हाय,हाय के नारे लगाये ,मुख्य सचिव हाय हाय के भी नारे लगाये ।
अधिवक्ता एकता जिन्दाबाद,जोर जुर्म की टक्कर पे संघर्ष हमारा नारा है,जो हमसे टकरायेगा वो चूर चूर हो जायेगा तथा बाद मे ,
गेट के सामने दरी बिछाकर धरना प्रदर्शन किया।
बार एसोसिएशन के अध्यक्ष श्री अनिल भटनागर एडवोकेट ने कहा
जनपद हापुड़ मे निहत्थे अधिवक्ताओं पर लाठीचार्ज करके उन्हें घायल करना और हत्या करने का जो पाप और अपराध जिन पुलिसवालों/अपराधियों ने किया है।
बार एसोसिएशन के अध्यक्ष अनिल भटनागर जी ने कहा है कि बार काउंसिल के वहां पर हमारी हड़ताल 6 सितंबर तक जारी रहेगी। और अधिवक्ताओं का शोषण किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।अन्यथा हम वकीलों की कलम से ही सरकार के सिपाहियों को दंड दिया जायेगा। तथा दोषी पुलिस कर्मियों के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया जाना चाहिए जब तक दोषी पुलिस वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज नहीं होता है हमारी हड़ताल जारी रहेगी। बार एसोसिएशन के महासचिव श्री मदनपाल सैनी एडवोकेट जी ने कहा उत्तर प्रदेश सरकार जल्दी से एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट लागू करें तथा
इलहाबाद हाईकोर्ट ने स्वतः संज्ञान लेकर SIT जांच मे रिटायर्ड जज को समिति का अध्यक्ष बनाया गया है जिसमें बार काउंसिल आफ उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष व सचिव को भी सदस्य के रूप में शामिल किया जाए।पुलिस प्रशासन अधिवक्ताओं की आवाज दबाना चाहता है। सभी अधिवक्ताओं ने एक राज्य सहमत होकर यह निर्णय लिया हापुड़ के पुलिस अधीक्षक तथा पुलिस क्षेत्राधिकारी हापुड,प्रभारी निरीक्षक हापुड़ को तत्काल प्रभाव से निलंबित किया जाए तथा दोषी पुलिस कर्मियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके कार्यवाही की जाए।

🛑संवाददाता जमशेद अली अमरोहा उत्तर प्रदेश