🟥गोरखपुर वरीयता कोटे के तहत रूकी हुई जूनियर इंजीनियर से सीनियर सेक्शन इंजीनियर एवं विभिन्न ट्रेडों में जैसे-एमसीएम, तक्नीशियन- 1st, 2nd, 3rd की पदोन्नति सुयोग्य परीक्षा एवं ट्रेड टेस्ट परीक्षा सम्पन्न कराते हुए तत्काल परीक्षा परिणाम जारी करने के सम्बन्ध में मुख्य कारखाना प्रबंधक यांत्रिक कारखाना गोरखपुर को ज्ञापन।

वर्तमान में ट्रेड टेस्ट/सुयोग्यता परीक्षा काफी समय से लंबित है जिसके कारण पात्र कर्मचारियों को काफी समय से आर्थिक नुकसान हो रहा है। विदित हों कि पदोन्नती कोटे के तहत सृजित होने वाले पदों हेतु कोई मानक तिथि निर्धारित नहीं है एवं किसी भी तिथि से नाम उठाए जा रहे है। जिससे कर्मचारियों में संशय बना रहता है एवं प्रशासन के प्रति उनमें अविश्वास कि भावना पनप रही है।
इसीलिए आज SRBKU के जोनल अध्यक्ष अमरजीत प्रसाद ने मुख्य कारखाना प्रबंधक महोदय गोरखपुर को ज्ञापन के माध्यम से निवेदन किया कि इस विषय पर सहानुभूति पूर्वक विचार करते हुये कर्मचारी हित में पदोन्नती परीक्षा एवं परिणाम जारी किये जायं एवं पद सृजन की कोई मानक तिथि निर्धारित की जाय। ताकि पदोन्नती का लाभ सभी कर्मचारियों को समान रूप से मिल सके।