रिपोर्ट नरेश सैनी

मथुरा। थाना माँट पुलिस और आबकारी टीम की सयुंक्त कार्यवाही करते हुए यमुना एक्स्प्रेस से एक ट्रक को पकड़ कर उसमें तस्करी कर ले जाई शराब के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

 

पुलिस प्रवक्ता के अनुसार थाना माँट के प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार और आबकारी विभाग के निरीक्षक गौरव मिश्रा ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए जमुना एक्सप्रेस वे पर की सूचना के आधार पर ट्रक नंबर पीवी 03 ए डब्लू 4565 को घेरा बंदी का रोक लिया । उसमें सवार चालक और परिचालक आजाद अली पुत्र हबीब हुसेन निवासी ग्राम बर्मा थाना सरमाला जिला लुधियाना और गुरजीत सिंह पुत्र जोरासिंह निवासी ग्राम दिवाला थाना सरमाला जिला लुधियाना पंजाब को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई उन्होंने बताया पंजाब प्रांत बिकने वाली सस्ती अंग्रेजी शराब को बिहार झारखंड और अन्य राज्यों में मेरे दामों पर सप्लाई का काम करते हैं दोनों आरोपियों से ट्रक को कब्जे में करते हुए उसमें 625 अंग्रेजी अवैध तस्करी की शराब की पेटी बरामद की गई है।
जिसकी बाजार में कीमत 50 लाख रुपए बताई जाती है। पुलिस कार्यवाही में चौकी इंचार्ज धीरज कुमार है, का, भूपेंद्र सिंह, राहुल देव और संजय मलिक मौजूद रहे।