रायबरेली– नगर पालिका परिषद रायबरेली में व्याप्त भ्रष्टाचार व बढ़े हुए टैक्स के विरोध में एक दर्जन से अधिक सभासदों ने नगर पालिका के ऑफिस में बैठक कर अधिशासी अधिकारी नगर पालिका से वार्ता की। विदित हो कि नगर पालिका परिषद रैली में नगर पालिका अध्यक्ष के वित्तीय अधिकार जो प्रथम बोर्ड बैठक में सभासदों द्वारा 25 लाख रुपए का अधिकार दिए गए थे। जिसका नगर पालिका अध्यक्ष द्वारा दुरुपयोग किया जा रहा है।

निजी स्वार्थ में प्राइवेट सिक्योरिटी जोकि अपने साथ असलहे लेकर चलते हैं इस पर चर्चा की गई। हाल ही में हरचंदपुर के गढ़ी खास में असलम के प्रदर्शन के दौरान एक युवक की जान चली गई थी या दुर्घटना की पुनरावृत्ति कहीं फिर से ना हो इस संबंध में पुलिस अधीक्षक से सभासदों द्वारा पुलिस अधीक्षक से मिलकर ज्ञापन दिया जाएगा।

बोर्ड बैठक में प्रस्तावित कार्यों कार्य ना करा कर अपने चहेते ठेकेदारों व निजी लोगों से कार्य कराने की प्रथा को समाप्त कराने की मांग सभासदों द्वारा की जाएगी।

बैठक में सभासद धर्मेंद्र द्विवेदी,अजीत मौर्य, पूनम तिवारी,अनुभव मिश्रा,वसीम अहमद, सतीश मिश्रा, रामखेलावन बारी, संजय सिंह, रुखसाना बेगम, धर्मेंद्र सोनकर ,सुरजीत कश्यप,महादेव त्रिवेदी शिव शंकर, मोहित सिंह आदि सभासद मौजूद रहे।

नगर पालिका द्वारा टैक्स ना बढ़ाया जाए इस पर सर्वसम्मति से सभासदों ने सहमति जताई।