✍️पत्रकार अश्विनी सिंह चौहान

🔴वाराणसी
रोहनिया।सांसद आदर्श ग्राम जयापुर में गुरुवार की शाम को आयोजित चौपाल में जिलाधिकारी एस राज लिंगम,व सीडीओ हिमांशु नागपाल ने लोगों की समस्याओं को सुनी। चौपाल के दौरान कई वृद्धाओं ने कई माह से पेंशन न आने की शिकायत की। जिसका मौके पर निस्तारण समाज कल्याण विभाग ने कराया।

जयापुर में आदर्श काऊ शाला के नाम पर गांव के अमरनाथ सिंह अपनी जमीन लीज पर दी थी जिसका पिछले पांच साल से न तो कोई किराया मिला न ही कब्जा हटा।

इसकी लिखित शिकायत जिलाधिकारी से अमरनाथ सिंह के पुत्र विजय शंकर सिंह ने की। डीएम ने निस्तारण का आस्वासन दिया।गांव में सुरेंद्र सिंह के मकान से काऊ शाला होते हुए जक्खिनी लिंक मार्ग के जर्जर होने की समस्या आरएसएस के प्रांतीय गौसेवा प्रमुख अरविंद सिंह ने उठाई जिस पर डीएम ने बीडीओ आराजी लाईन को मार्ग मरम्मत के लिए निर्देशित किया।

जयापुर में मानिकपुर बस्ती में राजभर बस्ती में जाने के लिए कोई सड़क न होने का मामला उठा जिसको डीएम ने राजस्व विभाग और ब्लाक को मामले के निस्तारण का निर्देश दिया।

इस मौके डीएम ने आदर्श तालाब,सोलर प्लांट,अटल नगर(मुसहर बस्ती), जया सीड के बीज विधायन केंद्र का निरीक्षण के बाद पंचायत भवन पर वृक्षारोपण किया।
इस मौके पर डीडी कृषि एके सिंह,जिला उद्यान अधिकारी सुबाष कुमार,बीडीओ आराजी लाईन विजय जायसवाल,एडीओ कृषि विजय शंकर तिवारी,ग्राम प्रधान राज कुमार यादव,ग्राम प्रधान प्रतिनिधि साजन यादव,अनिल सिंह,शिव शंकर सिंह खिलाड़ी, नरेंद्र मिश्रा,संतोष पटेल आदि लोग उपस्थित रहे।