✍️नरेश सैनी

🛑बलदेव (मथुरा) – बृज चौरासी कोसीय परिक्रमा में अखिल भारतीय फार्मासिस्ट एसोसिएशन की तरफ से क़स्बा बलदेव स्थित पुराना बस स्टेंड के निकट परिक्रमार्थियों की सेवा के लिए चल रहे नि:शुल्क दवा वितरण कैंप में भारतीय किसान यूनियन अराजनैतिक के मंडल अध्यक्ष राजकुमार तोमर ने पहुँच कर सभी का उत्साहबर्धन किया। साथ ही परिक्रमार्थियों को माला दुपट्टा पहना कर स्वागत किया।
इस अवसर पर भारतीय किसान यूनियन अराजनैतिक के मंडल अध्यक्ष राजकुमार तोमर ने कहा कि मानव तभी मानव कहलाने का अधिकारी है जब समाज के प्रति उसमें उपकार व सेवा का भाव हो, नहीं तो मानव पशु से बदतर है। उन्होंने कहा कि जरूरतमंद मनुष्य की यथायोग्य सहायता व सेवा करना सही मायने में नारायण सेवा है ।
कैम्प के द्वारा अभी तक 16500 परिक्रमार्थियों को नि:शुल्क दवा वितरित की गयी है और साथ ही 2500 परिक्रमार्थियों की मरहम पट्टी भी गयी है ।
शिव कुमार प्रदेश अध्यक्ष अखिल भारतीय फार्मासिस्ट एसोसिएशन, डॉ मुकेश कुमार,युवा समाजसेवी सुजीत वर्मा, भगवान सिंह तोमर, कन्हैया, दीपक तोमर, बल्देव तांगर, अमन, कृष्णकांत अग्रवाल, सुनील कुमार,भूरा सिंह, सोनू सिंह,आदि ने मंडल अध्यक्ष राजकुमार तोमर का सम्मान किया।