🛑दिल्ली,जयहिंद नेशनल पार्टी ने अपना उत्तर पूर्वी दिल्ली लोकसभा कार्यालय का उदघाटन, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ.आशीष श्रीवास्तव के कर कामलो द्वारा संपन्न हुआ ।

डॉ.आशीष श्रीवास्तव जी ने अपने सभी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ पार्टी कार्यालय का उदघाटन फीता काट कर किया और प्रवेश के पश्चात् प्रभु श्री हनुमान जी का माल्यार्पण और आरती कर आशीर्वाद प्राप्त किया।

आकाश श्रीवास्तव जी ने डॉ.आशीष श्रीवास्तव जी का स्वागत पुष्पगुच्छ देकर और माल्यार्पण कर के स्वागत किया और इसी क्रम के पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं का भी स्वागत किया गया।

तत्पश्चात् सभी नेताओं ने अपने अपने विचार रखा और पार्टी को इस आगामी लोकसभा चुनाव 2024 में मज़बूती से अपनी छाप छोड़ने का प्रण लिया।

दिल्ली प्रदेश में लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनज़र,पार्टी ने अपने प्रयासों में और गति प्रदान कर दी है और उसका आगाज पार्टी ने आकाश श्रीवास्तव को उत्तर पूर्वी दिल्ली लोकसभा पर सांसद प्रत्याशी घोषित कर के शुरू किया और कार्यालय का उदघाटन के साथ साथ युवा नेता आकाश श्रीवास्तव को उत्तर पूर्वी दिल्ली लोकसभा से मैदान में उतार दिया है।

डॉ. आशीष श्रीवास्तव जी ने अपने संबोधन में कहा कि पार्टी एक नए विचार धारा से आगे बढ़ रही है और देश में आज भी व्याप्त कुरीतिओं को एक एक करके ख़त्म करने का काम करेगी। आज भी देश में राष्ट्रीय पार्टीयाँ वही 72 वर्ष पुराने मुद्द्दों पर चुनाव लड़ रही है,और देश की जनता को मूर्ख बनाने का काम कर रही है।जयहिंद नेशनल

पार्टी प्रतिमान बदलाव लाने का काम कर रही है और इसके पूर्ण होने तक करती रहेगी।उन्होंने यह भी पुरज़ोर से कहा कि अब देश की राजनीति में पढ़े लिखे युवाओं और सभी क्षेत्र के भलें लोगों को अपनी सक्रिय सहभागिता सुनिश्चित करनी पड़ेगी।

सांसद प्रत्याशी श्री आकाश श्रीवास्तव ने सभी का स्वागत किया और अपने संबोधन में सभी को विश्वास दिलाया कि वह जनता के भरोसे पर खरे उतरने का प्रतिदिन काम करेंगे।युवाओं को प्रेरित किया और कहा कि देश को अब नए दिशा और दशा की जरूरत है।पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं में एक नए जोश का संचार हुआ और सब ने शपथ ली कि वह अपने कर्तव्यों का निष्ठा पूर्वक निर्वहन करेंगे।

कार्यक्रम में मौजूद रहे डॉ.राजीव मिश्रा,राष्ट्रीय उपाध्यक्ष,गौतमबुद्ध लोकसभा सांसद प्रत्याशी,डॉ.हिमांशु भटनागर,प्रदेश उपाध्यक्ष एवं मेरठ लोकसभा सांसद प्रत्याशी, श्री प्रिंस श्रीवास्तव, अध्यक्ष ,चुनाव समिति, आदित्य सक्सेना, रामेंद्र, अरुण मिश्रा,अभिजीत श्रीवास्तव,वरुण पांडेय,हर्ष बेनीवाल,मोहित,रामचंद्रा,अमितेश,मनीष श्रीवास्तव,अमित जायसवाल,आदित्य उपाध्याय,गोपाल,प्रिंस,शुभम मधेशिया,प्रशांत मिश्रा,सोनू एवं अन्य सम्मानित अतिथिगण।