🟥लखनऊ जयहिंद नेशनल पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष, डॉ.आशीष श्रीवास्तव जी के कुशल नेतृत्व में लखनऊ में सौहार्दपूर्ण सामूहिक सदस्यता एवं स्वागत समारोह का सफल आयोजन हुआ।

इस दौरान जयहिंद नेशनल पार्टी के वरिष्ठ नेता श्री बिपिन कुमार श्रीवास्तव जी एवं श्री अम्बरीश श्रीवास्तव जी भी उपस्थित रहे।

इस कार्यक्रम की कई संगठनो के एवं जिलों के वरिष्ठ एवं अनुभवी नेतागण शामिल हुए और अपना समर्थन देकर कार्यक्रम को सफल बनाया। कार्यक्रम का सफल आयोजन श्री दया शंकर श्रीवास्तव जी द्वारा किया गया एवं संचालन श्री बिपिन वर्मा जी ने किया।
सभी नेताओं ने अपने अपने अनुभवों अनुसार अपने व्यक्तव्य रखे और सभी से सर्वसम्मति से माना कि उत्तर प्रदेश की राजनीति और देश की राजनीति में एक शिक्षित और सशक्त विकल्प की आवश्यकता है, जिसका निर्वहन डॉ.आशीष श्रीवास्तव,के कुशल नेतृत्व में जयहिंद नेशनल पार्टी करेगी।

सभी नेताओं ने एक स्वर में संकल्प लिया की जयहिंद नेशनल पार्टी के इस प्रयास को सभी साथ मिलकर आगे बढ़ाने का कार्य करेगें।

डॉ.आशीष श्रीवास्तव जी ने अपने संबोधन में कहा कि अब इस देश में राजनीति का स्वरूप बदलना चाहिए,इसके लिए सभी शिक्षित युवा, महिलाएं,पुरुष, जागरुक जनता अब साथ आए। उन्होंने कहा कि, देश के 75 वर्षों के आजादी के बाद भी ,भारत का आम नागरिक, मूल भूत सुविधाओं के लिए इधर उधर भटक रहा है। देश को अगर तरक्की करनी है तो, सभी को संकल्प लेना होगा की देश के हर कोने तक,हर नागरिक तक, शिक्षा का प्रवाह हो और वो समाज के मुख्य धारा से जुड़ सके।

माननीय डॉ.आशीष श्रीवास्तव जी एवं अन्य गणमान्य उपस्थित नेताओं और व्यक्तित्वों ने विभिन्न राजनीतिक विषयों पर गंभीरता पूर्वक चर्चा करते हुए आगामी #लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर कार्य-योजनाओं और पार्टी के उद्देश्यों एवं महत्वपूर्ण विचारों को साझा किया और विशेषकर उत्तर प्रदेश राज्य की शिक्षा, रोजगार, पलायन,जातिगत राजनीतिक परिवेश पर भी विश्लेषण किया।बदलाव के लिए राजनैतिक इक्षाशक्ति को सुनिश्चित करना होगा।

सभी वरिष्ठ नेताओं ने इस बात पर अपनी सहमति जताई कि देश में राजनैतिक बदलाव की आवश्यकता है और शिक्षित युवाओं को राजनीति के मुख्य धारा से जुड़ना चाहिए।

कायक्रम के अंतिम पड़ाव में सामूहिक सदस्यता समारोह हुआ, जिसमे सक्रियता से जुड़े,श्री दया शंकर श्रीवास्तव जी,श्री बिपिन वर्मा जी,श्री करतार प्रसाद श्रीवास्तव जी,श्री छैल बिहारी श्रीवास्तव जी, एवं अन्य साथीगण।

सभी ने संकल्प लिया की यह अभियान सभी जिलों में निरंतर चलता रहेगा।

अंततः जयहिंद नेशनल पार्टी के उज्जवल भविष्य के लिए हार्दिक शुभकामनाएं प्रेषित किया गया।