– कोटा में रहकर मेडिकल की तैयारी करता था 17वर्षीय आदित्य

– दो दिन पूर्व ही आया था घर जमालपुर शहर

 

🟥मुंगेर : जमालपुर नगर परिषद के पूर्व चेयरमैन भरत यादव 17 वर्षीय बड़े पुत्र आदित्य कुमार ने आज अपने आवास डीह जमालपुर के कमरे में पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। आत्महत्या की खबर से परिजनों में कोहराम मच गया घटना के संबंध में मृतक की मौसी सुमनलता ने बताया कि 02 दिन पूर्व ही आदित्य अपने घर कोटा राजस्थान से आया था। सुबह उसने चाय नाश्ता भी किया और लगभग 9:00 बजे अपने कमरे में चला गया।छत के ऊपर इसका कमरा है। काफी देर बाद जब यह कमरे से बाहर नहीं निकला तो हम लोगों ने आवाज लगाई, लेकिन आवाज का जब जवाब नहीं आया तो हम लोग कमरे में जाकर देखा तो यह पंखे से झूल रहा था ।हम लोग इसे तुरंत नीचे उतारे और सदर अस्पताल लाए ,जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
——-

राजस्थान कोटा में मेडिकल की तैयारी कर रहा था छात्र

मृतक के पिता भरत यादव जमालपुर नगर परिषद के पूर्व चेयरमैन एवं मां सत्यवती देवी जमालपुर नगर परिषद की पूर्व वाइस चेयरमैन रह चूकी है । इनके पिता जिले के प्रसिद्ध व्यवसाई है इनके पिता का कई होटल बिहार एवं झारखंड में भी है। आदित्य राजस्थान के कोटा शहर में मेडिकल की तैयारी कर रहा था वह जमालपुर के रेलवे इंटर कॉलेज में प्लस टू का विद्यार्थी था सुबह 10:00 बजे इसका प्रैक्टिकल का परीक्षा था। मौसी ने बताया कि नाश्ता करने के बाद विश्वजीत अपने कमरे में चला गया। गया फिर भी वह नीचे नहीं उतरा। तब हम लोगों ने आवाज लगाई, लेकिन आवाज का कोई उत्तर नहीं मिला तो छत पर जाकर देखी अपने कमरे में विश्वजीत पंखे से झूल रहा था। वह फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। आत्महत्या क्यों किया इसके पीछे क्या कारण है हम नहीं बता सकते।
——

माता पिता छोटे बेटे से मिलने गए थे साउथ

मृतक आदित्य दो भाई है। मृतक आदित्य राज का छोटा भाई विश्वजीत कुमार उर्फ विश्वा विशाखापत्तनम में टेंथ की पढ़ाई कर रहा है। इस संबंध में मृतक के चाचा पिंटू यादव ने कहा कि सुबह हम लोगों को यह मनहूस खबर मिली।इनके पिता भरत यादव एवं इसकी मां दोनों बाहर अपने छोटे बेटे से मिलने गये थे। घर में मौसी मामा और नानी थी। उन्होंने बताया कि माता-पिता को टेलिफोनिक सूचना दे दी गई है। वह लोग बाय प्लेन वापस लौट रहे हैं। समाचार लिखे जाने तक मृतक के माता-पिता बाय प्लेन अपने घर लौट चुके हैं। भरत यादव तथा उनकी पत्नी का रो रो कर बुरा हाल है।
—–

बोले थानाध्यक्ष

इस संबंध में कोतवाली थाना अध्यक्ष डीके पांडे ने बताया कि जमालपुर के रहने वाले भरत यादव के 17 वर्षीय पुत्र आदित्य राज की फांसी से मौत होने की बात सामने आई है ।शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के उपरांत परिजनों को शव सौंप दिया गया है।