*बदमाश के हत्थे चढ़ने के बाद राहत में दिखी पुलिस*

⭕विनय कुमार गुप्ता।

🟥रुद्रपुर देवरिया। जनपद के गौरीबाजार एवं रुद्रपुर थाना क्षेत्र में पिछले महीने दो जनसेवा केंद्रों पर दिन दहाड़े बदमाशो ने लूट की घटना को अंजाम देकर खाकी को खुली चुनौती दे डाली थी पुलिस की इन दोनों घटनाओं के बाद खूब किरकिरी भी हुई थी लेकिन पुलिस की कई दिनों से खामोशी और अंदर ही अंदर सक्रियता किसी बड़ी सफलता की ओर इशारा कर रहा था।
सूत्रों की माने तो रुद्रपुर के बैरियाघाट में जनसेवा केंद्र से असलहे के बलपर लूट की घटना के बाद से ही बदमाशो की कुंडली को पुलिस ने खंगालना शुरू कर दिया था और बदमाशो को दबोचने के लिए जाल बिछा दिया गया था सूत्रों की माने तो पहले से ही कई वारदातों में शामिल।बदमाश के इन घटनाओं में भी नाम लिए जा रहे थे।
सोमवार की रात रुद्रपुर एवं गौरीबाजार पुलिस के साथ ही एसओजी टीम ने मुखबिर की सूचना पर 25 हजार के ईनामी बदमाश के कालवन में अपने साथी के साथ छिपे होने जानकारी मिली तो पुलिस टीम ने इन्हें दबोचने में देर करना नहीं चाहती थी लेकिन पुलिस के पहुचते ही गौरीबाजार के कालाबन के समीप बदमाशो ने फायर झोंक दिया जबाब में पुलिस टीम ने भी फायरिंग की जिसमे 25 हजार का इनामिया बदमाश कामेश्वर उर्फ मन्नू यादव के पैर में गोली लगने के बाद वह घायल हो गया जबकि दूसरा साथी बाईक से भाग निकला पुलिस ने घायल बदमाश को फौरन इलाज के लिए मेडिकल कालेज देवरिया ले गयी। पुलिस कप्तान संकल्प शर्मा ने घटना की जानकारी साझा आरोपी के बारे में उसकी हिस्ट्री साझा की। जिसमे बताया कि कामेश्वर उर्फ मन्नू पर 17 आपराधिक मुकदमे दर्ज थे।