*-बदायूँ मे मिले इस बेशुमार प्यार को आजीवन स्मृतियों में संजोए रखूंगा? :- डा ओपी सिंह,*

🛑जनपद बदायूॅ प्रभारी- विवेक गुप्ता की रिपोर्ट/*

👉 :- बरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से प्रमोशन होकर वाराणसी के पुलिस उप महानिरीक्षक बन कर जा रहे डा ओपी सिंह का बदायूँ क्लब बदायूँ में वाराणसी स्थानांतरण होने पर विदाई समारोह का आयोजन किया गया।

डीआईजी के यहां पहुंचने पर क्लब के सचिव डॉ अक्षत अशेष ने स्वागत किया। इसके बाद क्लब के सदस्यों ने माल्यार्पण कर डीआईजी का शाल ओढ़ाकर व स्मृति चिन्ह सम्मानित किया।
इस मौके पर डीआईजी ने कहा कि बदायूँ आने से पहले मुझे बदायूँ के बारे में जो बताया गया था वो निराशाजनक था लेकिन जब मैंने बदायूँ ज्वाइनिंग की और बदायूँ क्लब में आना जाना हुआ तब मुझे लगा यह

जनपद साहित्य जगत व संगीत जगत की प्रतिभाओं का सबसे धनी जिला है यहां के बच्चे बच्चे में कोई न कोई प्रतिभा छुपी हुई है, मे आज इस मंच से स्वीकार करता हूँ कि अगर मे बदायूँ नहीं आता तो मेरे इस जीवन की यात्रा अधूरी रहती।

उन्होंने विदाई समारोह मे उपस्थित सभी क्लब के सदस्यों, तमाम संस्थाओं के पदाधिकारियों व स्वजनों को इस स्वागत का ह्रदय से धन्यवाद देते हुए कहाकि बदायूँ मे मिले इस बेशुमार प्यार को आजीवन स्मृतियों में संजोए रखूंगा, इस दौरान उन्होंने सभी को बनारस आने को आमंत्रित किया।
इस अवसर पर क्लब के सदस्यों व संगठनों के वक्ताओं ने SSP के कार्यकाल को

प्रशंसनीय बताया इस दौरान सतीश चंद्र मिश्रा, डा अक्षत अशेष, आमिर सुल्तानी, क्यारा शर्मा, रविन्द्र मोहन सक्सेना ने शेर व शायरी के माध्यम से उनके कार्यकाल को यादगार, अतुल्नीय, बताया,जिले बरिष्ठ कवि राम बहादुर व्यथित SSP के कार्यकाल के दौरान बदायूँ क्लब को दिये गए समय और प्यार को याद करते हुए रो पड़े,

इस दौरान सभी के आग्रह पर DIG ओपी सिंह ने मोहम्मद रफ़ी साहब के एक गीत “आदमी मुसाफिर है आता और जाता है” गाकर उपस्थित जनों का गम्भीर कर दिया।
वहीं बदायूँ क्लब की ओर से व आर्टिस्ट एसोसिएशन की ओर से बदायूँ के मशहूर सिंगर प्रतोष शर्मा फकीरा व मंजीत ने एक मार्मिक गीत “चलते चलते यह मेरे गीत याद रखना कभी अलविदा न कहना कभी अलविदा न कहना” गाकर उपस्थित समूह को भावविह्वल कर दिया।

इस अवसर पर बदायूँ क्लब की ओर से डॉक्टर एस के गुप्ता, डा. अक्षत अशेष, प्रदीप कुमार शर्मा, सतीश चंद्र मिश्रा, डॉक्टर भास्कर शर्मा,आराध्य रस्तोगी, दिनेश चन्द्र वर्मा,नरेश शंखधार, सौरभ शंखधार, सुशील शर्मा,अनिल शर्मा,सुमित मिश्रा,सजंय रस्तोगी, रविन्द्र मोहन सक्सेना,इकबाल असलम,मनीष सिंघल,ओमेंद्र प्रताप सिंह,आशीष सिंघल।

डॉ उमेश चन्द्र गौड़,शैलेन्द्र अग्रवाल,संजीब गुप्ता,
बरिष्ठ पत्रकार शैलेंद्र शुक्ला, शरद शंखधार, अमित शर्मा,नीलेश पांडेय,
सत्यपाल सोलंकी,रमाकांत तिवारी,,आमिर सुल्तानी,अमित शर्मा,तालिब हुसैन,सचिन सूर्य वंशी,विनीत शर्मा,सुधीर शर्मा, क्यारा शर्मा,सैयद इकबाल असलम,
श्री कुमार तनय वैश्य युवा संग़ठन की ओर से
मयंक गुप्ता,उमंग वैश्य, शिवम वैश्य, पल्लव वैश्य,मुकेश वैश्य,सचिन गुप्ता,
फोटोग्राफर एसोसिएशन उत्तर प्रदेश बदायूँ इकाई की ओर से
राहुल साहू,विकास ठाकुर,सरताज अली,अरमान गुप्ता, आकाश ठाकुर,अनिल मौर्य,देवेंद्र कुमार,आर्टिस्ट वेलफेयर एसोसिएशन की ओर से राष्ट्रीय सिंगर प्रतोष शर्मा फकीरा, व मनजीत म्यूजिक एकेडमी की ओर से दानिश हुसैन बदायूनी नदीम चौधरी, आमिर सुल्तानी,आदिल हुसैन आदि ने विदाई दी।
विदाई समारोह के बाद DIG ओपी सिंह ने बदायूँ क्लब प्रांगण में चल रहे रहे हथकरघा बुनकर मेले के स्टालों पर जाकर हाथ से बने उत्पादों को देखा।साथ ही उत्पादों के बारे में जानकारी ली।