कैंप कार्यालय पर जन सुनवाई के दौरान बोल रहे थे पूर्व राज्यमंत्री*

✍️विनय कुमार गुप्ता

🔴प्रतिनिधि रुद्रपुर देवरिया
रविवार को क्षेत्रीय विधायक जयप्रकाश निषाद अपने कैंप कार्यालय लक्ष्मीपुर में जनता की फरियाद सुनते हुए कहा कि जनता की समस्याओं का संबंधित अधिकारी समय रहते निदान करें शासन की नीतियों के अनुसार जनता के हित को प्राथमिकता दें जिससे जनता को त्वरित लाभ मिल सके जनता की समस्याओं की अनदेखी करने वाले अधिकारियों को बख्शा नही जाएगा उनकी शिकायतें की जाएंगी।
पूर्व राज्य मंत्री जयप्रकाश निषाद ने कहा कि प्रदेश की मौजूदा सरकार सभी वर्गों के हित में कार्य कर रही है जहां भी शिकायतें आ रही है वहां दोषियों के खिलाफ सरकार सख्त कार्रवाई करने में लगी हैं। सरकार जनता की मूलभूत सुविधाओं खास कर सड़क नाली बिजली और शुद्ध पेयजल को लेकर के विकास कार्यों में प्राथमिकता दे रही है।
क्षेत्रीय विधायक अपने कैम्प कार्यालय पर सुबह से ही आई महिला और पुरुष फरियादियों की समस्याओं को गंभीरतापूर्वक लेते हुए इसके समाधान के लिए संबंधित विभागों के अधिकारियों से बात किया, और उनका समाधान करने का निर्देश भी दिया है। श्री निषाद बताते हैं कि जनता के समस्याओं को लेकर वह हमेशा तत्तपरता दिखाते हैं और उसके समाधान कराने में वह हमेशा आगे रहते है।