रायबरेली। जनपद के खीरो थाना क्षेत्र के अंर्तगत कमालपुर गांव की 13 वर्षीय किशोरी ने घर मे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि युवती को गाँव के एक शोहदा ने परेशान किया हुआ था। इस घटना की सूचना उसकी छोटी बहन ने अपने परिजनों को दी तो परिवारजनों व ग्रामीणों में कोहराम मच गया। किशोरी के पिता द्वारा इस घटना की सूचना खीरो पुलिस को दी मौके पर पहुंची। खीरो पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। क्षेत्राधिकारी लालगंज डॉ अंजनी चतुर्वेदी और फॉरेन्सिक टीम भी मौके पर पहुंच गए।
सौम्या पुत्री रामनवेल 13 वर्षीय निवासिनी कमालपुर थाना खीरो जनपद रायबरेली अपने ही गाँव के एक लड़के से परेशान थी। जो कि उससे छेड़खानी करता रहता था। उसी से परेशान होकर घर मे खुद को अकेली पाकर साड़ी से छत में लगे हुक के सहारे फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली घटना पर पहुंची खीरो पुलिस ने शव को कब्ज़े लेकर पोस्टमार्टम ले लिए भेज दिया है ।

एक दिन पूर्व में किशोरी के पिता ने इसी लड़के अनिल कुमार पुत्र रमाकांत लोधी के विरुद्ध खीरो थाने में 354 के तहत मुकदमा भी पंजीकृत कराया था । खीरो थाना प्रभारी निरीक्षक हरिशंकर प्रजापति ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया बाकी विधिक कार्यवाही की जा रही हैं