🛑रिपोर्ट सत्येंद्र यादव

बीएसए की प्राचार्य की कार्यशैली की निंदा की

अधिक फीस की वापसी तक जारी रहेगा आंदोलन

🟥मथुरा -अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के जिला विस्तारक गौरव यादव ने कहा कि बीएसए महाविद्यालय के प्राचार्य द्वारा की जा रही मनमानी तानाशाही एवं अवैध वसूली अब बर्दाश्त नहीं की जाएगी। प्राचार्य में ललित मोहन शर्मा का असली चेहरा सभी के सामने आ गया है कि वह किस प्रकार एडमिशन और फीस के नाम पर अपनी जेब भर रहे हैं। आर्थिक एवं मानसिक शोषण कर रहे हैं।
ये विचार उन्होंने एक होटल में शनिवार को आयोजित प्रेस वालों से कही गई। श्री यादव ने कहा कि बीएस कॉलेज अंदर विभिन्न कोर्स में जितने भी एडमिशन बिना मेरिट के हुए हैं, उन्हें तत्काल निरस्त कर मेरिट के माध्यम से एडमिशन प्रक्रिया चालू करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि जब तक विद्यार्थियों की फीस वापस नहीं हो उन्हें न्याय नहीं मिल जाता तब तक विद्यार्थी परिषद आंदोलन जारी रखेगी।
केंद्रीय कार्य समिति सदस्य नीति शर्मा ने कहा कि विद्यार्थी परिषद अनुशासित संगठन है। हमने हमेशा से ज्ञान, शील, एकता का नारा देते हुए छात्र हित एवं राष्ट्रहि लिए सदैव कार्य किया है और आगे भी करते रहेंगे। उन्होंने कहा की कॉलेज प्राचार्य आनी चाहिए कि जवाब देने की बजाय वह छात्रों पर बेबुनियाद आरोप लगाए जा रहे हैं जो कि सरासर गलत हैं। हम विद्यार्थियों के साथ डटकर खड़े हैं और उनकी आवाज बुलंदी से उठाएंगे। महानगर सहमंत्री हर्ष चौधरी ने कहा की प्राचार्य को सभी छात्र- सामने आकर उनकी बात सुननी चाहिए और जवाब देना चाहिए। उन्होंने कहा कि विद्यार्थियों के पास फीस रसीद कॉलेज से दी गई है। उसमें साफ-साफ लिखा है कि कितनी फीस छात्रों से एवं फीस के नाम पर अवैध वसूली भी सबके सामने आ गई है।
प्रेस वार्ता में विभाग छात्रा प्रमुख निशा निषाद, जिला सोशल मीडिया संय शर्मा, महानगर मंत्री निशांत ठाकुर, सह मंत्री मंजीत ठाकुर, शिवा गौतम, बीएसए अध्यक्ष साहिल नरवार आदि उपस्थित थे।