अब्दुल गफ्फार खान की रिपोर्ट

गोरखपुर (ब्रह्मपुर)
क्षेत्र के ग्रामसभा विश्वनाथपुर के बौरिहवा गांव मे मौर्य समाज के पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के जिलाध्य्क्ष सुरेन्द्र मौर्य एवं क्षेत्र के विधानसभा अध्यक्ष नरसिंह यादव के नेतृत्व मे मौर्य समाज के लोगो को सपा की सदस्यता दिलाई गई।
मौर्य समाज के पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष सुरेंद्र मौर्य ने अपने सम्‍बोधन मे कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार कभी भी पिछड़ों की हितैषी नही रही है । उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार हमारे अधिकारो को छीन कर हमे कमजोर करने का काम कररही है। पिछड़ों को मिलने वाले आरक्षण को समाप्त करने की कोशिशे की जा रही है। हम पूरे प्रदेश मे मौर्य समाज एकजुट कर समाजवादी पार्टी को मजबूत करने का काम कर रहे है ।
क्षेत्र के विधानसभा अध्यक्ष नरसिंह यादव ने कहा कि भाजपा की गलत नीतियो के कारण महंगाई चरम सीमा पर है।जिसका खामियाजा इस प्रदेश व देश की जनता को भुगतना पड़ रहा है ।
सपा नेता मनुरोजन यादव ने कहा कि अब इस देश का मजदूर, किसान व नौजवान जाग गया है। भाजपा हर मोर्चे पर पुरी तरह बिफल है ।प्रदेस मे परिवर्तन की लहर चल रही है प्रदेश की जनता आशा भरी निगाहो से समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जी की ओर देख रही है ।इस अवसर पर मनुरोजन यादव, रणजीत पासवान, राकेश यादव, रामबहादुर मौर्य, सुधीर मौर्य, कैलाश मौर्य, इन्रजीत मौर्य, राजदेव मौर्य, दुर्गेश मौर्य, हीरालाल मौर्य, सहित अन्य लोग उपस्थित रहे ।