🟥प्रतिनिधि रुद्रपुर देवरिया

शनिवार को कोतवाली थाने पर क्षेत्र के चौकीदारी की बैठक कर चुनाव को शांतिपूर्ण कराने के लिए जरूरी निर्देश दिया गया। एसडीएम संजीव कुमार उपाध्याय, सीओ जिलाजीत चौधरी इंस्पेक्टर जितेंद्र सिंह की मौजूदगी में चौकीदारों को गांव में मौजूद असलहाधारी, अपराधी किस्म के व्यक्ति के साथ सभी संदिग्धों के बारे में जानकारी ली गई ।
एडीएम संजीव कुमार उपाध्याय ने कहा कि गांव में मारपीट और शांति भंग करने वाले किसी भी व्यक्ति की तत्काल थाना क्षेत्र को सूचित कर दें और चुनाव में किसी भी प्रत्याशी या समर्थक द्वारा मतदाताओं को प्रलोभन लालच देने की कोशिश की जा रही हो तो तुरंत ऐसे लोगों की सूचना अपने थाना क्षेत्र प्रभारी को दे दे। सीओ जिलाजीत ने कहा कि चुनाव को लेकर सभी थानों की पुलिस अपनी ओर से चौकस हैं किसी भी अपराधी या अवांछित को नहीं बख्शेगी।
उन्होंने कहा कि सभी चौकीदार अपने गांव में आने वाले और जाने वाले लोगों पर नजर बनाए रखें साथ ही मतदाताओं को रिझाने और डराने किसी भी तरह की लालच देने की कोशिश करने वाले व्यक्त की सूचना तत्काल अपने थाना क्षेत्र प्रभारी को दें दे। पुलिस किसी भी तरह से शांतिपूर्ण चुनाव कराने के लिए तत्पर है चौकीदारों की किसी भी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने कहा कि सभी चौकीदार अपने गांव में नजर बनाए रखें जिससे शांति व्यवस्था कायम रहे उन्होंने कहा कि सभी थाना क्षेत्र के बीट के पुलिस अधिकारी या पुलिस का जवान ऐसे वांछित अपराधी किस्म के लोगों पर नजर बनाए रखें जिससे चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से सम्पन्न हो सके।