सेमरियावां -संत कबीर नगर / कुरैश अहमद सिद्दीकी
गोरखपुर के मशहूर न्यूरो चिकित्सक डॉक्टर मंजर कमाल ने 313 खलीलाबाद विधानसभा क्षेत्र के सेमरियावां ब्लाक अन्तर्गत ग्राम पंचायत सॉलेहपुर में एक चिकित्सा शिविर का आयोजन किया !

इस चिकित्सा शिविर में गरीब असहाय मरीजों का स्वास्थ्य परीक्षण किया गया और उनको आवश्यक चिकित्सा परामर्श उपलब्ध कराया गया ।

सालेहपुर के अतिरिक्त एक और चिकित्सा शिविर नव्वा गांव स्थित आलम हॉस्पिटल में आयोजित किया गया।
इस चिकित्सा शिविर का आयोजन हॉस्पिटल मैनेजमेंट के द्वारा किया गया, यहां पर भी मरीजों को नि:शुल्क चिकित्सा परामर्श दिया गया, और क्षेत्र के संभ्रांत लोगों से मुलाकात कर उनका हाल-चाल भी जाना गया ।

बघौली ब्लाक के अंतर्गत ग्राम पंचायत जामडीह के वर्तमान प्रधान नबीउल्लाह शाह की तबीयत खराब होने की जानकारी मिलने पर डॉ मंजर कमाल अयादत के लिए उनके घर भी गए।

चिकित्सा शिविरों से वापस होते हुए डॉ मंजर कमाल ने मगहर नगर पंचायत में जनसंपर्क करते हुए लोगों का हालचाल भी जाना।

पूछे जाने पर श्री डॉ मंजर कमाल ने कहा कि जिला में विभिन्न राजनीतिक पार्टियों ने अपने ही पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं का समय-समय पर तिरस्कार ही किया है।
और अन्य पार्टियों से आए हुए लोगों पर विश्वास जताकर विधानसभा और लोकसभा के टिकट देकर सम्मानित किया है,ऐसा करना पहले से कार्यरत पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं का मानसिक उत्पीड़न ही है।

सालेहपुर शिविर के आयोजक गण में वर्तमान प्रधान रमजान, वसीम, इरफान पूर्व प्रधान, जमील पूर्व प्रधान, मोहम्मद निजाम अंसारी, जुनैद अहमद, मोहम्मद अयूब, सफीउल्लाह बीडीसी, महेश यादव, झीनक भाई, संतोष सिंह आदि लोग उपस्थित रहे!