🔴विनय कुमार गुप्ता
प्रतिनिधि रुद्रपुर देवरिया
विधानसभा क्षेत्र में 3 मार्च को हुए मतदान के बाद क्षेत्र के चाय पान की दुकान, गांव की चौपालों पर हार और जीत की कयास लगाई जा रही है भाजपा, कांग्रेस, बसपा और सपा केप् समर्थक अपने अपने दल के प्रत्याशियों की जीत के दावे करते सुनाई दे रहे हैं किसके दावों में कितना दम है यह, 10 तारीख को वोटों की गिनती के बाद सामने आ जाएगा।
बताते चलें कि 3 मार्च को हुए मतदान में रुद्रपुर विधानसभा क्षेत्र से 55 % 24 फ़ीसदी लोगों ने वोट किया जनता के बीच चर्चा और अनुमानों को देखा जाए तो भाजपा प्रत्याशी जयप्रकाश निषाद और कांग्रेस प्रत्याशी अखिलेश प्रताप सिंह की खूब चर्चा है वही बसपा से सुरेश तिवारी सपा से रामभुआल निषाद को भी जमकर वोट पड़े हैं एक निर्दल प्रदीप यादव को भी लोगो ने पसन्द किया।
सुबह और शाम चाय की दुकानों पर खूब चर्चाएं सुनी जा रही है गांव की चाय की दुकान और चौपाल पर भी प्रत्याशियों के हार जीत के दावे हो रहे है। लेकिन किसके दावे में कितना दम हैं दस तारीख को वोटो की गिनती के बाद पता चल जाएगा। वोटो के गिनती के दौरान शामिल होने के लिए सभी दलों के कार्यकर्ता फोटो युक्त कागजात जमा करने के लिए आज तैयारियां करते नजर आए।