🛑वाराणसी रोहनिया। स्थानीय थाना क्षेत्र के गोविंदपुर स्थित कॉलोनी में गुरुवार को संदिग्ध परिस्थितियों में किराएदार प्रतिमा शुक्ला नामक 32 वर्षीय विवाहिता का शव लटकता मिला।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बगहा चुनार मिर्जापुर निवासी आलोक निधि शुक्ला अपनी पत्नी प्रतिमा शुक्ला के साथ विगत 10 वर्षों से गोविंदपुर गांव स्थित कॉलोनी में किराए की मकान में रहकर लहरतारा में निजी विद्यालय में शिक्षक का कार्य करते है।

रोज शाम को इसी मकान में आस पास के बच्चों को पति पत्नी दोनो ट्यूशन भी पढ़ाया करते थे।बुधवार की रात्रि खाना खाकर दोनों अलग अलग कमरे में सोने चले गए। जब सुबह देर तक दरवाजा नहीं खुला तो आलोक ने दरवाजा तोड़कर देखा तो उसके होश उड़ गए उसने देखा कि उसकी पत्नी उसके ही दुपट्टे से फंदे के सहारे लटकी हुई थी। उसने तुरंत अपनी पत्नी को नीचे उतारा। मकान मालिक की सूचना पर पहुंची

पुलिस ने शव कोअपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।प्रतिमा की शादी 10 वर्ष पूर्व हुई थी कुछ माह पूर्व प्रतिमा के पिता अवधेश दुबे का भी निधन हो चुकी है। प्रतिमा का मायका छीतमपट्टी छठहा मिर्जापुर है। घटना के बाद दोनों बच्चीयों का रो रोकर बुरा हाल रहा।