मथुरा
✍️रिपोर्ट सत्येंद्र यादव

गोवर्धन। प्रदेश में अपराध व अपराध से अर्जित सम्पत्तियों पर बुलडोजर चलाये जाने के सूबे के मुखिया के द्वारा आदेश जारी क्या किये गए पुलिस प्रशासन हरकत में आ गया जिसके क्रम में गोवर्धन थाना प्रभारी निरीक्षक ने टटलूओं के गांव देवसेरस में लाखों रुपए सम्पत्ति कुर्क कर कार्यवाही की जिससे टटलू गैंग में हड़कंप मच गया है।

घटना क्रम के अनुसार गोवर्धन थाना क्षेत्र अंतर्गत देवसेरस गांव शातिरों का बोला जाता है यहां के लोग ऑन लाईन ठगी कर साइबर अपराध में लिप्त हैं जिस पर गोवर्धन थाना प्रभारी निरीक्षक ने अंकुश लगाने के लिए विगत दिन दो शातिरों पर कार्यवाही करते हुए करीब 52 लाख 50 हजार रुपये की सम्पत्ति कुर्क की । सम्पत्ति कुर्क करते समय गोवर्धन थाना प्रभारी निरीक्षक जितेन्द्र कुमार द्ववेदी, उपजिलाधिकारी गोवर्धन संदीप कुमार वर्मा , सीओ गोवर्धन गौरव त्रिपाठी एवं समस्त गोवर्धन पुलिस बल मौजूद रहा।
गोवर्धन थाना प्रभारी निरीक्षक जितेन्द्र कुमार द्ववेदी ने बताया कि अभी सिर्फ समीम पुत्र भागमल एवं साजिद उर्फ शिजुआ पुत्र शिब्बू के विरुद्ध कार्यवाही की गई है लेकिन निकट भविष्य में अन्य लोगों की भी सम्पत्ति जबतिकर्ण की कार्यवाही की जाएगी।