मृत्युंजय विशारद देवरिया

रुद्रपुर , देवरिया, 5अगस्त
सरकार की अति महत्वाकांक्षी प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न महोत्सव योजना का आयोजन बड़े ही धूमधाम व भब्यता के साथ जनपद के सभी उचित दर की दुकानों पर सरकारी अमले व भाजपा नेताओं की उपस्थिति में किया गया।साथ ही जिलाधिकारी आशुतोष निरजंन व एस पी डॉ श्रीपति मिश्रा सहित अन्य प्रशासनिक अफसरों ने भी वितरण ब्यवस्था की निगरानी की।
नकइल में आयोजित अन्न महोत्सव उचित दर के दुकानदार यशपाल के यहाँ 40 पात्र लाभार्थियों को भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ अन्तर्यामी सिंह ने प्रधामनमंत्री,व मुख्यमंत्री की तश्वीर वाले झोले में राशन प्रदान किया।
आयोजित कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए डॉ अन्तर्यामी सिंह ने कहा कि 5 अगस्त के दिन अत्यंन्त गौरव का दिन है 2 साल पहले आज ही के दिन जम्मू काश्मीर से धारा 370 का समापन माननीय मोदी जी व अमित शाह की जोड़ी ने किया था,और कश्मीर में भारत का एक ध्वज ,एक सम्बिधान प्रभावी हुआ,और गत वर्ष आज ही के दिन अयोध्या जी मे श्रीराम के भब्य, दिब्य मन्दिर निर्माण की आधार शिला भी मोदी जी ने रक्खा था,सौभाग्य से आज प्रदेश के सभी पात्र लोगो को मुफ्त राशन देने का भी श्रीगणेश हुआ।
डबल इंजन की सरकार गरीबो का विशेष ध्यान रख रही है, उनके इलाज, आवास व भोजन की चिंता के साथ गैस, पेंशन भी दे रही है।
कोरोना संक्रमण के चलते उत्तपन्न विकट स्थिति में भी सभी गरीबो के घर चूल्हा जले, इसकी चिंता सरकार कर रही है,उसी का प्रतिफल यह अन्न महोत्सव है।
उन्होंने कहा कि शीघ्र ही वितरण प्रणाली को और पारदर्शी बनाने हेतु सिले सिलाई बोरे में पैक होकर राशन आएगा,जिसे कोटेदार सीधे लाभार्थी को देदेगा।
भ्रस्टाचार कम करने हेतु जांच के दौरान देवरिया में 33 हजार के लगभग फर्जी राशन कार्ड प्रकाश में आये।
महेश मणि, वैभव सिंह,दिलीप जायसवाल सहित दर्जन भर भाजपा नेता व पदाधिकारी उपस्थित रहे।