🟥बाराबंकी। जनपद के हैदरगढ़ तहसील क्षेत्र में गणतंत्र दिवस 26जनवरी2023के मौके पर सुबेहा थाना क्षेत्र के रामपुर मजरे जमीन हुसैनाबाद गांव में स्थित एक भवन पर इस्लामिक झंडा फहरा दिया गया। इतना ही नहीं झंडा फहराने के बाद बाकायदा बच्चो में मिष्ठान का भी वितरण किया गया।
मौके पर पहुंची पुलिसग्रामीणों के अनुसार जिस भवन के ऊपर इस्लामिक झंडा फहराया गया उसमें मदरसा संचालित किया जा रहा है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू की। एक संदिग्ध को हिरासत में लिया गया है जबकि आयोजन करने वाले की तलाश चल रही है।जानकारी

 

 

 

के अनुसार गुरुवार सुबह सुबेहा पुलिस को सूचना मिली कि रामपुर गांव में गणतंत्र दिवस के मौके पर एक भवन के ऊपर इस्लामिक झंडा फहरा दिया गया है।जानकारी मिलते ही आनन-फानन में सुबेहा थाना इंस्पेक्टर संजीत कुमार सोनकर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। तभी तहसीलदार शशि कुमार त्रिपाठी, हैदरगढ़ सीओ जेएन अस्थाना और एलआईयू की टीम भी मौके पर पहुंची।हैदरगढ़ सीओ जेएन अस्थाना ने बताया कि, झंडा फहराने की बात हो रही है वह मदरसा संचालित नहीं है। इस मामले में एफआईआर दर्ज कराने के निर्देश दे दिए गए हैं। आरोपियों पर कार्रवाईयों की जाएगी।

🟥सूर्ज मणि पाडेय ब्यूरोचीफ  बाराबंकी