✍️विनय कुमार गुप्ता

🔴प्रतिनिधि रुद्रपुर देवरिया
पंO श्री कृष्ण उपाध्याय महिला महाविद्यालय पर गुरुवार को प्रदेश सरकार द्वारा उच्च शिक्षा से जुड़े छात्रों को दिए जा रहे हैं स्मार्टफोन के तहत 120 छात्राओं को समारोह पूर्वक स्मार्ट फोन वितरित किया गया। इस मौके पर कार्यक्रम के मुख्य अतिथि क्षेत्रीय विधायक जयप्रकाश निषाद ने कहा कि प्रदेश की योगी और केंद्र की मोदी जी की सरकार ने प्राथमिक शिक्षा से लेकर उच्च शिक्षा का कायाकल्प किया है। प्रदेश सरकार ने उच्च शिक्षा से जुड़े छात्र छात्राओं को स्मार्ट फोन के देकर उन्हें डिजिटल शिक्षा की ओर बढ़ने का अवसर दिया है। जिसके माध्यम से छात्र और छात्राएं किसी भी स्पर्धा में आगे रहेंगी।
श्री निषाद ने कहा कि भाजपा सरकार ने अपने कार्यों से सभी वर्ग के लोगों का विश्वास जीता है छात्रों नौजवानों के हित में अनेकों योजनाओं के माध्यम से उन्हें आगे बढ़ने का अवसर दिया है। महाविद्यालय के प्रबंधक और भाजपा नेता मोहन उपाध्याय ने कहा कि स्मार्टफोन के माध्यम से डिजिटल इंडिया कार्यक्रम को बढ़ावा मिलेगा आज छात्र और छात्राएं आधुनिक शिक्षा की स्पर्धा में मजबूती से खड़ी होगी इसके लिए प्रदेश की योगी जी की सरकार बधाई की पात्र है। ब्लॉक प्रमुख श्रीमती उषा पासवान ने कहा कि बेटियों के शिक्षा के स्तर में सुधार देश के तरक्की का माध्यम है
इस अवसर पर मानस इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य गिरीश नारायण सिंह, पूर्व प्रधानाचार्य कौशल किशोर सिंह, संगम धर द्विवेदी,राणा प्रताप सिंह, कमलेश सिंह, राम संतोष शुक्ला, दिलीप जायसवाल, मदन उपाध्याय, जितेंद्र गुप्ता, रूद्र नाथ मिश्र ,जीत बंधन विश्वकर्मा। समापन पर महाविद्यालय की प्राचार्य डॉक्टर मृदुला मिश्रा ने सभी आगंतुकों का आभार प्रकट किया। तथा महाविद्यालय के तुषार कांत पाठक, ऋषिकेश यादव, जितेंद्र तिवारी ,अजय साहनी, अरविंद मद्धेशिया, और डॉक्टर शारदा यादव उपस्थित रहे।