*100 करोड़ की योजना से बदलेंगे जनपद में जर्जर तार एवं पोल*

🟥*विनय कुमार गुप्ता*

🟠*प्रतिनिधि रुद्रपुर देवरिया*। आर डी एस एस योजना अंतर्गत जनपद में 100 करोड़ की लागत से विद्युत के जर्जर तार और पोल बदलने की कार्ययोजना का शुक्रवार को रुद्रपुर विधानसभा क्षेत्र में क्षेत्रीय विधायक जयप्रकाश निषाद द्वारा पूजन अर्चन कर शुभारम्भ किया गया।
इस अवसर पर ग्राम सभा लक्ष्मीपुर में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए क्षेत्रीय विधायक ने कहा की, विधानसभा क्षेत्र के सभी बिजली घरों के अंतर्गत आने वाले गांव तथा रुद्रपुर नगर पंचायत, और नवसृजित मदनपुर नगर पंचायत में बिजली के सभी जर्जर तार और पोल निर्धारित समय सीमा के अंदर बदल दिए जाएंगे, घनी आबादी वाले रुद्रपुर नगर पंचायत में जर्जर विद्युत तार और पोल की समस्या से आए दिन उपभोक्ताओं को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था जिसका जल्द निदान होने जा रहा है, पूरे नगर में जर्जर तार और पोल की जगह केबिल लगाया जाएगा।
जिससे निर्वाध रूप से विद्युत सप्लाई मिलने लगेगी दूसरे चरण में ट्रांसफार्मर बदलने और बिजली घरों की स्थापना जैसे अन्य कार्ययोजना की शुरुआत होंगी।
गौरी बाजार ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि विश्व विजय निषाद ने कहा कि भाजपा सरकार ने विकास की नई बुनियाद रखी है जिससे सभी वर्गों के लोगो का विकास हो रहा है। क्षेत्रीय विधायक के प्रयासों ने क्षेत्र में सड़कों के जाल से लेकर विद्युतीकरण और विकास की नई गाथा लिखी जा रही है। कार्यक्रम को जिला मंत्री महेश मणि त्रिपाठी मंडल अध्यक्ष दिलीप जायसवाल, एक्स ई एन बृजेश कुमार, कार्रवाई संस्था के प्रोजेक्ट मैनेजर अभिषेक चटर्जी,एसडीओ अवनीश कुमार, चंदन पान आदि उपस्थित रहे। संचालन महामंत्री जितेंद्र गुप्ता ने किया।