✍️विनय कुमार गुप्ता की रिपोर्ट
🟥रुद्रपुर देवरिया
उत्तर प्रदेश शासन द्वारा बनाए गए नगर पंचायत मदनपुर क्षेत्र के विकास को लेकर के क्षेत्रीय विधायक और पूर्व मंत्री जयप्रकाश निषाद ने उल्लेखनीय प्रयास करते हुए करीब सवा करोड़ रुपए के लागत से 10 परियोजनाओं का शिलान्यास किया हैं। उपस्थित जनसमूह ने क्षेत्रीय विधायक के प्रयासों की सराहना करते हुए उनके कार्यों की प्रशंसा की ।
जनता इंटर कॉलेज मदनपुर में आयोजित शिलान्यास कार्यक्रम के दौरान जयप्रकाश निषाद ने कहा कि जनता का मेरे राजनीतिक जीवन में हर समय सहयोग और आशीर्वाद मिलता रहा है जनता के सुख सुविधाओं और उनके व्यवस्थाओं को लेकर दिन-रात चिंतित रहता हूं विभिन्न सड़क परियोजनाओं के पूरा होने से जनता को आसानी होगी।
उन्होंने कहा कि अपने विधानसभा क्षेत्र में सड़कों का निर्माण कार्य हो चाहे बिजली का पावर हाउस बनवाने की बात हो अपने कार्यकाल के दौरान हर संभव हमने प्रयास किया है आईटीआई कॉलेज का निर्माण छात्रों के उज्जवल भविष्य की ओर ले जाने का प्रयास है। श्री निषाद ने उपस्थित जनसमूह के बीच कहा कि आज मोदी और योगी जी की योजनाएं से पूरा देश लाभान्वित हो रहा है । माननीय योगी जी के आशीर्वाद से मदनपुर को नगर पंचायत का दर्जा मिला है जिससे यहां के लोगों को सुख सुविधाओं में वृद्धि होगी क्षेत्र का विकास होगा। कार्यक्रम को गौरी बाजार ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि विश्व विजय निषाद रुद्रपुर ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि राम सुधारे पासवान संगम धर द्विवेदी आदि नेताओं ने भी संबोधित किया उपस्थित कार्यकर्ताओं में क्षेत्रीय विधायक का फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया है।