*बरेली – मथुरा हाईवे के फोरलेन का जल्द शुरू होगा काम?*

🛑जनपद बदायूॅ समाचार प्रभारी- विवेक गुप्ता की रिपोर्ट/*

👉 :- आपको जानकारी देते हुए बता दें कि बरेली – मथुरा राष्ट्रीय राजमार्ग के तहत फोरलेन करने को निर्माण कार्य जल्द शुरू होगा।

केन्द्रीय मंत्री बीएल वर्मा ने दिल्ली में केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से मिलकर तीसरे चरण का काम जल्द शुरू कराने का अनुरोध किया। अब उम्मीद जगी है कि फोरलेन के निर्माण कार्य में तेजी आएगी।

मथुरा बरेली फोरलेन का काम जल्द शुरू होने से वृंदावन में बांकेबिहारीजी के दर्शन को जाने वाले श्रद्धालुओं को सफर करने में आसानी होगी। वही कासगंज अलीगढ़ नैनीताल आदि शहरों का रास्ता भी आसान होगा। केन्द्रीय राज्यमंत्री बीएल वर्मा ने बताया कि गडकरी जी से मिलकर उनसे अनुरोध किया है कि तीसरे चरण का काम कासगंज से बदायूं तक होना है उसे जल्द शुरू कराने का आदेश दे। जिससे जनता को सफर करने में आसानी हो।

वही श्री वर्मा ने बदायूं के लिए एक वाईपास की ओर मांग करते हुए श्री गडकरी को प्रस्ताव दिया है। केन्द्रीय राज्यमंत्री श्री वर्मा ने बताया कि रिंग रोड का कार्य प्रगति पर है किसानों की जमीन अधिग्रहण की प्रक्रिया चल रही है ।

रिंग रोड छतुइया से मेडिकल कालेज तक बनेगा। जिससे कासगंज से बदायूं व बरेली जाने वाले वाहन शहर के अंदर ना आकर रिंग रोड से सीधे वाईपास होकर गंतव्य को निकल जाऐगे।