🔴बस्ती जिले के कुसौरा बाजार में मनोहर मिनी मार्ट का शुभारंभ हुआ ।
आप को बता दे कि कुसौरा बाजार में मनोहर मिनी मार्ट ( सैनिक कैन्टीन ) मल्टी ब्राण्ड एफ. एफ . सी.जी. स्टोर का उद्‌घाटन मनोहर लाल सहनी ने फीता काट कर किया । मनोहर मिनी मार्ट कुसौरा बाजार ( सर्रैया खुर्द ) निकट – पावर हाउस से 100 मीटर उत्तर स्थिति है ।

मनोहर मिनी मार्ट (सैनिक कैन्टीन ) का मुख्य उद्देश्य आम जनता को सस्ते दामों पर दैनिक जीवन में उपयोग होने वाली वस्तुओं को सरलता से उपलब्ध कराना है ।

मनोहर मिनी मार्ट में सैनिकों के लिए विशेष सुविधाएं उपलब्ध हैं । मार्ट में थोक एवं फुटकर समस्त सामानों की सुविधा उपलब्ध है । मार्ट में जनरल आइटम से लेकर किराना स्टोर के समस्त सामान उचित मूल्य पर उपलब्ध हैं ।

कुसौरा बाजार का पहला मार्ट है जहां आम जनता एवं सैनिक की सुविधा को ध्यान में रखते हुए मनोहर मिनी मार्ट का शुभांरभ किया गया है । शहर जैसी सुविधाएं मनोहर मिनी मार्ट में उपलब्ध होने पर क्षेत्र के समस्त क्षेत्रवासियों ने खुशी जताई है ।

मनोहर मिनी मार्ट के प्रोवाइडर हरिश्चन्द्र साहनी ( उप निरीक्षक सीआरपीएफ ) ने गरीब परिवार से लेकर अमीर परिवार की सुविधाओं को ध्यान में रखकर शुभांरभ किया है । उद्घाटन समारोह में कुसौरा बाजार के समस्त दुकानों के सदस्य एवं क्षेत्र के समस्त मित्रगण उपस्थित रहे ।

🟥बस्ती से सरताज आलम अंसारी की रिपोर्ट