प्रतिनिधि रुद्रपुरदेवरिया।पकड़ी ‌बाजार कैम्प कार्यालय पर शनिवार को भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक सम्पन्न हुई जिसमें।
आपदा प्रबंधन विभाग के जिला संयोजक अनिल पांडेय बतौर मुख्यातिथि मौजूद रहे। वैठक में आपदा प्रबंधन विभाग के पकड़ी मण्डल के संयोजक पद पर दयानंद वर्मा,और सह संयोजक पद पर प्रदीप पांडेय को नियुक्ति गया।
पकड़ी मण्डल में बढ़े हुए पांच वूथो के गठन पर भी चर्चा की गई । साथ ही
भाजपा कार्यकर्ताओं ने क्षेत्र में किसानों के ‌फसलो के नुकसान के संबंध में जिला आपदा प्रबंधन विभाग के संयोजक से चर्चा किया तथा नुकसान की क्षतिपूर्ति दिलाने की मांग की गई।
बैठक को संबोधित कर रहे विधानसभा क्षेत्र के नेता आपदा प्रबंधन विभाग के संयोजक अनिल पांडेय ने कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी और प्रदेश की योगी आदित्यनाथ की सरकार किसानों की सच्ची हितैषी है सरकार ने किसानों के फसलों के समर्थन मूल्य से लेकर के फसलों का बीमा और फसलों के नुकसान की क्षतिपूर्ति देने का कार्य कर रही हैं विपक्षी पार्टियां किसानों को बरगलाने में लगी हुई हैं। श्री पांडेय ने कहा कि आगामी उत्तर प्रदेश के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी किसानों नौजवानों के साथ सभी युवकों के समर्थन से एक बार फिर से बहुमत की सरकार बनाएगी। किसानों के फसलों के नुकसान को लेकर के श्री पांडे ने कहा कि सवन्धित अधिकारियों से वार्ता कर किसानों को लाभ छाती पूर्ति दिलाई जाएगी
वैठक में मण्डल अध्यक्ष कमलेश सिंह , महामंत्री ‌ -ऋषि सिंह, दयानंद वर्मा, प्रदीप पांडेय, महेश्वर पाठक, गुडलेश ‌तिवारी, रामकुमार सिंह, श्रवण तिवारी आदि मौजूद रहे ।