🛑अमरोहा जनपद के हसनपुर नगर के मोहल्ला काला शहीद निवासी किन्नर की मां को बदमाशों ने बंधक बनाकर गनप्वाइंट पर लेकर लाखों रुपए के आभूषण लूट ले गए। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की है । पुलिस घटना को संदिग्ध मान रही है।

 

बता दें कि मोहल्ला काला शहीद निवासी किन्नर हाजी नाहिद ने बताया कि देर शाम उनकी मां केसर जहां घर पर मौजूद थी। इसी दौरान दो नकाबपोश बदमाश दूसरे दरवाजे से मकान की पहली मंजिल पर पहुंच गए। दोनों बदमाशों ने आते ही उन्हें गन प्वाइंट पर लेकर रस्सी से हाथ पैर बांध दिए। इसके बाद बदमाशों ने कमरे में रखे थैले से सोने चांदी के आभूषण लूटकर फरार हो गए। घटना की जानकारी के बाद मोहल्ले में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक विनय कुमार मौके पर पहुंच गए और पूरे मामले की जांच पड़ताल

की। बताया जा रहा है कि हाजी नाहिद के साथ कई किन्नर दूसरे शहरों में बधाई लेने गए हुए थे। लूट गया जेवर भी उन्हीं का बताया जा रहा है। लूटे गए जेवर की कीमत लाखों रुपए में बताई जा रही है।

प्रभारी निरीक्षक विनय कुमार ने बताया कि मामला चोरी का है। तहरीर के आधार पर दो अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया है। आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले ले जा रहे हैं। जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

🟥संवाददाता आकिब खान हसनपुर अमरोहा यूपी उत्तर प्रदेश
न्यूज़ समाचार प्लस

मोबाइल –9520773791