🛑जनपद बदायूॅ समाचार प्रभारी- विवेक गुप्ता की रिपोर्ट/*

👉 :- कस्बा गंजडुंडवारा में ई-रिक्शा चालकों के विरुद्ध आरपीएफ द्वारा की गई चालानी कार्यवाही को लेकर ई-रिक्शा चालकों ने हड़ताल पर रहकर आरपीएफ के विरुद्ध प्रदर्शन किया। गांधी पार्क में धरने पर बैठे ई-रिक्शा चालकों ने कार्यवाही को उत्पीड़नात्मक बताते हुए

चालान निरस्त किए जाने की मांग की। डीआरएम को संबोधित मांग पत्र स्टेशन मास्टर को दिया।

ई-रिक्शा चालक यूनियन के अध्यक्ष अनिल कुमार ने कहा कि आरपीएफ द्वारा ई-रिक्शा चालकों का उत्पीड़न किया जा रहा है। अनावश्यक रूप से उनके चालान काटे जा रहे हैं। ई-रिक्शा चालक परेशान हैं।

उन्होंने कहा कि बीती चार जनवरी को आरपीएफ ने 30 ई-रिक्शा चालकों के चालान काटकर उनका उत्पीड़न किया। इसे पूर्व भी आरपीएफ यह कार्यवाही कर चुकी है।

धरना प्रदर्शन में मौजूद सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता अब्दुल हफीज गांधी ने ई-रिक्शा चालकों की मांग का समर्थन करते हुए कहा कि गरीब व्यक्ति ई-रिक्शा चलाकर अपने परिवार का पोलन पोषण कर रहे हैं। उनके विरुद्ध आरपीएफ द्वारा की जा रही कार्यवाही अन्याय पूर्ण है। उन्होंने कहा कि आरपीएफ को सीमा निर्धारित कर वहां बोर्ड लगा देना चाहिए।
जिससे ई-रिक्शा चालक नियमों का पालन कर सकें। ई-रिक्शा चालकों ने स्टेशन मास्टर से मांग की कि उनका उत्पीड़न रोका जाए और मांग संबंधित ज्ञापन डीआरएम को संबोधित दिया।