हड़ताल से हिल जायेगी हठ धर्मी सरकार की कुर्सियां– रूपेश

बुढ़ापे का सम्मान साहस और सहारा है पुरानी पेंशन– पं० श्यामनारायण शुक्ल

शौक नहीं मजबूरी है, पुरानी पेंशन जरूरी है- पं० अशोक पांडेय

🔴न्यू समाचार प्लस गोरखपुर/अवधेश पाण्डेय (जिला प्रतिनिधि)

🛑गोरखपुर – आज दिनांक 1 नवंबर को माध्यमिक शिक्षा परिषद बोर्ड कार्यालय पर राज्य कर्मचारीयो ने प्रदर्शन कर पुरानी पेंशन बहाली की प्रतिबद्धता दोहराई, कार्यक्रम की अध्यक्षता राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के उपाध्यक्ष कनिष्क गुप्ता और संचालन वरिष्ठ उपाध्यक्ष राजेश सिंह ने किया।

मुख्य अतिथि राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के अध्यक्ष रूपेश कुमार श्रीवास्तव और विशिष्ट अतिथि उपाध्यक्ष पंडित श्याम नारायण शुक्ल और अशोक पांडेय मौजूद रहे।

गेट मीटिंग को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि रूपेश कुमार श्रीवास्तव ने कहा की बरसों से हमारे बार-बार अनुरोध करने पर यह सरकार हमें हमारा हक पुरानी पेंशन नहीं दे रही हैं जिससे निराश होकर केंद्रीय नेतृत्व में आगामी दिनों में हड़ताल की पूरी तैयारी कर लिया है, मैं आप सबको यह भरोसा दिलाता हूं कि हड़ताल से इस हठधर्मी सरकार की चूल्हे हिल जाएंगी और उन्हें पुरानी पेंशन बहाल करना ही पड़ेगा ।

विशिष्ठ अतिथि पं० श्याम नारायण शुक्ल और महामंत्री मदन मुरारी शुक्ल ने कहा कि पुरानी पेंशन कर्मचारियों के बुढ़ापे का सम्मान है, साहस है और सहारा है मानवीय आधार पर सरकार इसे शीघ्र बहाल करे।
वरिष्ठ उपाध्यक्ष राजेश सिंह और पं० अशोक कुमार पांडेय ने कहा कि शौक नहीं मजबूरी है पुरानी पेंशन जरूरी है।

कार्यक्रम के अंत में अध्यक्षता कर रहे कनिष्क गुप्ता ने अपने विभाग के सभी कर्मचारी का हड़ताल का सहमति पत्र मुख्य अतिथि को सौंपा और कार्यक्रम में आए सभी अतिथियों का आभार जताया और कार्यक्रम समापन की घोषणा किए।

इस अवसर पर गोविन्द जी, वरुण बैरागी, संतोष कुमार सिंह, अभिषेक सिंह, गौतम यादव,भृगुनाथ चौहान, अनिल सिंह, राहुल चौरसिया और रामजी सहित तमाम कर्मचारी उपस्थित रहे।