अंकित कुमार पत्रकार करहलमैनपुरी / करहल के पूर्व चैयरमैन के डर से पलायन करने को मजबूर है परिवार। लगातार किसी न किसी को टारगेट करके पूरे कस्वे में भारी दहशत का माहौल व्याप्त किये है।
बताते चले कि कस्वा करहल निवासी शशांक चतुर्वेदी ने मैनपुरी पहुचकर अपर पुलिस अधीक्षक से मुलाकात की है। जिसके बाद शशांक चतुर्वेदी ने पत्रकारो से वार्ता करते हुए बताया है कि करहल नगर पंचायत के पूर्व चैयरमैन संजीव यादव पुत्र बदन सिंह बिना किसी बजह के पूरे कस्वे में अपना भय व्यप्त करने के लिए समय समय पर किसी न किसी को टारगेट करके हमला करवाते रहते है। इसी को देखकर पूर्व चैयरमैन संजीव यादव अपना रौब दिखाने के लिए और कस्वे में दहशत बनी रहे इसलिए वह हमला भी करवाते रहते है। पूर्व चैयरमैन संजीव यादव ने पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी है। पूर्व चैयरमैन संजीव यादव के गुर्गे लगातार लोकेशन ट्रेस करने में लगे हुए है। पूर्व चैयरमैन पिछले काफी समय से दबाब में रखने में है।
पीड़ित ने बताया है कि पूर्व चैयरमैन व अज्ञात लोगों ने फोन पर और घर पहुच कर परिवार सहित जान से मारने की धमकी दी है। मुझे व मेरे परिवार को पूर्व चैयरमैन व उनके गुर्गों से जान व माल का खतरा है।
बताते चले कि पूर्व चैयरमैन के गुर्गों ने पहले एक पत्रकार के साथ साथ करहल कस्वे के कई लोगो के साथ इस तरह की हरकतें कर चुके है।